CRIME : पहचान छुपाकर फेसबुक पर युवती से की दोस्ती, दुष्कर्म कर बनाया वीडियो

 
CRIME : पहचान छुपाकर फेसबुक पर युवती से की दोस्ती, दुष्कर्म कर बनाया वीडियो

जबलपुर। मदनमहल क्षेत्र में रहने वाली 28 वर्षीय युवती से फेसबुक में पहचान छुपाकर दोस्ती करके बिहार में रहने वाले आरोपित ने युवती के साथ दुष्कर्म कर वीडियो बना लिया। वहीं आरोपित से जब युवती ने शादी करने के लिए कहा, तो आरोपित ने उससे बिहार में शादी भी कर ली। जबकि वह पहले से ही शादीशुदा था। युवती को जब यह बात पता चली और उसने नाराजगी जताई, तो आरोपित ने उसका वीडियो वायरल कर दिया। पुलिस ने मामला कायम कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
पुलिस ने बताया कि मदनमहल क्षेत्र में रहने वाली 28 वर्षीय युवती का लगभग एक साल पहले फेसबुक में राधे नाम के युवक से दोस्ती हुई थी। इसके बाद दोनों की बातचीत होने लगी। बातचीत के दौरान राधे ने युवती को बताया था कि वह मुंबई में रहता है।
राधे ने प्यार का इजहार किया और युवती से मिलने के लिए कहा। युवती ने 4 मार्च 2019 को उसे मिलने बुलाया। राधे शहर आया और मदनमहल क्षेत्र में स्थित एक होटल में रुका। जहां उसने युवती को मिलने के लिए बुलाया। युवती जब उससे मिलने गई, तो उससे शादी की बात कहते हुए दुष्कर्म कर दिया। आरोपित 11 मार्च तक होटल में रुका और उसने कई बार दुष्कर्म किया।
दुष्कर्म करते वक्त बनाया वीडियो
आरोपित ने होटल के कमरे में अपने मोबाइल का कैमरा शुरू कर दिया था। जैसे ही युवती दूसरे दिन होटल के कमरे में पहुंची आरोपित ने फिर से उसके साथ दुष्कर्म किया और वीडियो बना लिया। 11 मार्च की रात आरोपित वापस चला गया और फिर दोनों की मोबाइल पर बात होने लगी।
दूसरे धर्म का निकला आरोपित
आरोपित राधे ने कुछ दिन मोबाइल में बात करने के बाद अपना मोबाइल बंद कर लिया। कुछ दिन बाद जब उसने मोबाइल चालू किया, तो युवती ने उससे बात की। युवती को आरोपित राधे ने बताया कि वह बिहार में रहने लगा है। इसके बाद युवती उससे मिलने बिहार गई। जहां युवती को पता चला कि आरोपित दूसरे धर्म का है। इसके बाद आरोपित ने युवती को अपनी बातों में फंसाया और फिर से उसके साथ दुष्कर्म करते हुए उससे शादी कर ली। इसके बाद युवती वापस शहर आ गई।
फिर बात करना बंद कर दी
युवती से कुछ दिन बात करने के बाद आरोपित ने फिर से बात करना बंद कर दी। तब युवती फिर से बिहार उससे मिलने गई, तो युवती को पता चला कि आरोपित पहले से ही शादीशुदा है और उसके बच्चे भी हैं। इस बात से युवती नाराज हो गई। लेकिन आरोपित ने उसे कहा कि दूसरी पत्नी बनकर यहीं रह जाओ। लेकिन युवती ने इंकार करते हुए शिकायत करने के लिए कहा।
शिकायत की बात से नाराज होकर कर दिया वीडियो वायरल
आरोपित को युवती ने कहा था कि वह इसकी शिकायत थाने में करेगी। जिसके बाद आरोपित ने नाराज होकर वीडियो वायरल कर दिया। युवती को जब वीडियो वायरल होने का पता चला, तो उसने मामले की शिकायत थाने में की।

Related Topics

Latest News