CORONA IN SHAHDOL : विंध्य नहीं रहा सुरक्षित शहडोल में मिले दो कोरोना संक्रमित

 
CORONA IN SHAHDOL : विंध्य नहीं रहा सुरक्षित शहडोल में मिले दो कोरोना संक्रमित

शहडोल। अब सावधान हो जाइये। शहडोल में दो कोरोना पॉजीटिव मजदूर मिल गए हैं। दोनों मजदूर महाराष्ट्र एवं विदिशा से आए थे । दोनों में से एक किशोरी शामिल है, जो विदिशा से आई है। वहां से आने के बाद इन मजदूरों को गोहपारू एवं झींक बिजुरी में क्वारेंटीन किया गया था। 

मजदूरों को 14 दिन क्वारेंटीन में रखने के बाद उन्हें छोड़ दिया गया था। इस दौरान उनका स्क्रीनिंग करने के बाद उनमें कोरोना के संभावित लक्षण पाए जाने पर उनका सैंपल जबलपुर जांच के लिए भेजा गया था। सैंपल आने से पहले ही मजदूरों को 14 दिन क्वारेंटीन सेंटर में रखने के बाद उन्हें छोड़ दिया गया था। इसके बाद मजदूरों की कोरोना पॉजीटिव रिपोर्ट आई है।

 क्वारेंटीन सेंटर से छोड़े जाने के बाद मजदूरों की कोरोना पॉजीटिव रिपोर्ट आने के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है। ऐसे में स्वास्थ्य विभाग पर भी अंगुली उठ रही है। जब मजदूरों का सैंपल भेजा गया था तो उनकी जांच रिपोर्ट आने से पहले ही उन्हें क्यों छोड़ दिया गया। अब मजदूर जिन जगहों पर गए होंगे, वहां भी कोरोना फैलने का डर बना रहेगा। 

शहडोल से अब तक 90 संदिग्ध लोगों की जांच के बाद सैंपल लेकर जबलपुर जांच के लिए भेजा जा चुका था। इसमें से 74 की रिपोर्ट निगेटिव आई है। वहीं जिले में अब तक कुल 11 हजार 261 लोगों की स्क्रीनिंग की गई है।

Related Topics

Latest News