JABALPUR RAILWAY : लंबे अंतराल बाद रेलों का संचालन सोमवार से होगा आरंभ : प्लेटफार्म 1 से जाएगी जनशताब्दी एक्‍सप्रेस

 
JABALPUR RAILWAY : लंबे अंतराल बाद रेलों का संचालन सोमवार से होगा आरंभ : प्लेटफार्म 1 से जाएगी जनशताब्दी एक्‍सप्रेस

जबलपुर। करोना संक्रमण कोविड-19 के चलते लंबे समय से बंद जबलपुर मंडल से यात्री गाड़ियों का परिचालन आगामी 1 जून से प्रारंभ होने जा रहा है। जबलपुर स्टेशन से 1 जून को सुबह जनशताब्दी एक्सप्रेस नंबर 02162 जबलपुर हबीबगंज प्रातः 5.30 पर जबलपुर स्टेशन पर प्लेटफार्म नंबर 1 से रवाना होगी। जिसके तहत जनशताब्दी एक्सप्रेस में बैठने के वाले यात्रियों के लिए स्टेशन पर प्रवेश प्लेटफार्म क्रमांक एक से रहेगा।

इसी तरह जबलपुर से निजामुद्दीन जाने वाली ट्रेन नंबर 02281 गोंडवाना एक्सप्रेस को प्लेटफार्म क्रमांक 6 से रवाना किया जाएगा इसमें यात्रा करने वाले यात्री प्लेटफार्म क्रमांक 6 से ही प्रवेश के पात्र होंगे। जबलपुर स्टेशन से गुजरने वाली इटारसी एवं कटनी की दिशा की गाड़ियों के लिए प्रवेश भी निर्धारित है जिसके तहत कटनी की ओर यात्रा करने वाले यात्रियों को प्लेटफार्म क्रमांक 6 से एवं इटारसी की ओर यात्रा करने वाले यात्रियों को प्लेटफार्म क्रमांक एक से ही प्रवेश दिया जाएगा।

होगी कड़ी जांच

वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक बसंत कुमार शर्मा ने बताया कि सभी यात्रियों को स्टेशन आने के पूर्व मास्क लगाना होगा व अपने मोबाइल पर आरोग्य सेतु एप डाउनलोड कर कर साथ ही सैनिटाइजर रखना होगा। लगेज कम से कम रखना होगा।

प्लेटफार्म में सिर्फ कंफर्म टिकट धारियों को ही प्रवेश दिया जाएगा वेटिंग लिस्ट या सामान्य दर्जे की टिकट पर ट्रेनों में प्रवेश निषेध रहेगा। 90 मिनट पूर्व ही स्टेशन पहुंचना होगा। स्टेशन पर शारीरिक दूरी का पालन करना होगा। थर्मल स्कैनिंग के द्वारा उनके स्वास्थ्य की जांच की जाएगी। सभी यात्रियों को खुद के चादर कंबल, पानी, खाना रखना होगा।


तेजी से बढ़ता REWA NEWS MEDIA
पढ़े ताजा ख़बरें, अभी Like करें और हमसे जुड़ें

FACEBOOK PAGE , TWITTER , INSTAGRAM , FACEBOOK

रीवा, सिरमौर ,सेमरिया ,मनगवा, देवतलाब, मऊगंज ,गुढ व त्यौथर क्षेत्र की हर खबर सिर्फ रीवा न्यूज़ मीडिया पर : VISIT NOW : www.Rewanewsmedia.com

मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ जुड़े हमसे  




Related Topics

Latest News