SATNA ALERT : सतना में एक साथ मिले 5 कोरोना संक्रमित मरीज , पॉजिटिव केस पहुँचा 19

 
SATNA ALERT : सतना में एक साथ मिले 5 कोरोना संक्रमित मरीज , पॉजिटिव केस पहुँचा 19

सतना। सतना में करोना संक्रमण का खतरा बढ़ा. महाराष्ट्र और गुजरात के रास्ते पहुंचे कोरोना वायरस covid 19 के संक्रमण ने सतना जिले में गांव से लेकर शहर तक अपना दायरा फैला लिया है। मंगलवार को सतना में 5 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं।  इकट्ठा आए कोरोना संक्रमण के 5 नए मामले कोठी बिरसिंहपुर क्षेत्र के दो दो और एक माझिगवा तहसील क्षेत्र में मिला करोना पॉजिटिव मरीज, सतना जिले में अब संख्या हुई 19, चार ने जीती करोना से जंग एक की हो चुकी मौत 14 एक्टिव केस. 




हासिल हुई जानकारी के अनुसार मंगलवार को रीवा मेडिकल कालेज स्थित लैब से आई जांच रिपोर्ट में सतना के अलग अलग क्षेत्रो के 5 लोगों के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। इन पांच में से दो मरीज जीजा साले हैं जो बिरसिंहपुर तहसील क्षेत्र के रहने वाले हैं और पिछले दिनों ही मुम्बई से लौटे हैं। इनमे से एक रीवा जिले के जवा का रहने वाला है लेकिन उसके सेम्पल सतना में ले कर उसे क्वारन्टीन किया गया था। 
तीन अन्य मरीजों में से दो कुशियरा निवासी उस कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आये लोग हैं जिसका इलाज रीवा में चल रहा है। कुशियरा निवासी पेशेंट को किडनी की भी बीमारी है लिहाजा उसे रीवा भेजा गया है। एक अन्य कोरोना संक्रमित मझगवां में पाए गए कोरोना पॉजिटिव पेशेंट की कांटेक्ट लिस्ट का हिस्सा है। नए मिले कोरोना संक्रमितों को मंगलवार की दोपहर सतना लाया गया और उतैली के पीएम आवास कैम्पस की बिल्डिंग में क्वारन्टीन कर दिया गया ।
शहर में मिले छात्र की कांटेक्ट लिस्ट पर निगाहें
शहर की बाणसागर कॉलोनी में पाए गए कोरोना पॉजिटिव छात्र की कांटेक्ट लिस्ट और उसमे शामिल नामों पर सब की निगाहें टिकी हुई हैं। छात्र बस में आया था जिसमे लगभग आधा सैकड़ा अन्य छात्र भी थे जो सतना में उतरकर अपने घरों को चले गए थे। हालांकि प्रशासन के पास उनकी लिस्ट और नम्बर पहले से ही मौजूद हैं लेकिन अब उनकी तलाश का काम चुनौती भरा है।

Related Topics

Latest News