INDORE : चक्रवात तूफान निसर्ग का दिखा असर : तेज हवा बारिश से पेड़ और होर्डिंग हुए धराशाई

 
INDORE : चक्रवात तूफान निसर्ग का दिखा असर : तेज हवा बारिश से पेड़ और होर्डिंग हुए धराशाई

इंदौर। चक्रवात तूफान निसर्ग महाराष्ट्र के अब गुजरात और मध्यप्रदेश की ओर बढ़ गया है। कल रात से लगातार हो रही बारिश से कई जगहों पर पेड आदि को नुकसान पहुंचा है। कल रात से हो रही बारिश अभी तक रूकने का नाम नहीं ले रही है। चक्रवात तूफान निसर्ग का असर से आज मध्य प्रदेश के कई जिलों में दिखाई दे रहा है।

भारी बारिश की संभावना
मध्य प्रदेश के कई जिलों में हवा 35 से 50 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवा चल रही है और भारी बारिश की संभावना है। इंदौर में अलर्ट घोषित किया है। मौसम विभाग के मुताबिक आज सुबह 1 दोपहर 2 बजे के बीच तूफान का असर दिख सकता है। प्रशासन ने लोगों से दोपहर 2 के बीच घर से बाहर न निकले की अपील की है।

कान्हा नदी में पानी बढ़ गया
उधर इंदौर में रात को हुई बारिश से कान्हा नदी में पानी बढ़ गया।जिससे गंदगी साफ हुई और उसके झाग से पूरी नदी सफेद हो गई। इंदौर में बारिश के कारण निगम के कर्मचारी रेनकोट पहनकर क्षेत्रों में काम के लिए पहुंचे। सुबह बारिश और तेज हवा चलने से बीआरटीएस रोड पर कुछ होडिंग धराशाई हो गए।

मशीन को निकाला जाएगा
इंदौर में स्टेशन रोड पर सीवरेज की लाइन डालने का काम चल रहा था रात को हुई बारिश के कारण खुदे हुए गड्ढे में पानी भर गया। पोकलैंड मशीन भी डूब गई। जेसीबी मशीन से पानी खाली किया गया इसके बाद मशीन को निकाला जाएगा।


REWA NEWS MEDIA पढ़े ताजा ख़बरें, अभी Like करें और हमसे जुड़ें
रीवा, सिरमौर ,सेमरिया ,मनगवा, देवतलाब, मऊगंज ,गुढ व त्यौथर क्षेत्र की हर खबर सिर्फ रीवा  न्यूज़ मीडिया पर : VISIT NOW : www.rewanewsmedia.com

Related Topics

Latest News