REWA : पत्नी ने रची थी हत्या की साजिश, अवैध संबंध का युवक करता था विरोध : भांजे दोस्त के साथ मिलकर की हत्या : ऐसे हुआ खुलासा

 
REWA : पत्नी ने रची थी हत्या की साजिश, अवैध संबंध का युवक करता था विरोध : भांजे दोस्त के साथ मिलकर की हत्या : ऐसे हुआ खुलासा

रीवा। एक दिन पूर्व युवक की गला घोंटकर हुई हत्या के मामले में पुलिस ने पत्नी को भी गिरफ्तार किया है। हत्या की साजिश उसने ही रची थी जिसे भांजे ने अपने दोस्त के साथ मिलकर अंजाम दिया है। पुलिस ने तीनों आरोपियों को न्यायालय में पेश कर दिया जहां से उनको जेल भेजा गया है।

एक दिन पूर्व स्कूल में मिला था शव
सोहागी थाने के सोनवर्षा गांव निवासी जगमोहन हरिजन पिता मोहनलाल 25 वर्ष का एक दिन पूर्व स्कूल में शव मिला था जिसकी गला घोंटकर हत्या की गई थी। इस घटना को अंजाम देने वाले दो आरोपी भांजा हरिशंकर साकेत व उसका दोस्त विपिन साकेत दोनों निवासी बलुआ को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। उक्त आरोपियों से पूछताछ की गई तो हत्या की पूरी कहानी सामने आ गई। भांजे का अपनी मामी रीना हरिजन के साथ प्रेम प्रसंग था। इस बात की जानकारी पति को हो गई थी जिस पर वह आए दिन पत्नी के साथ मारपीट करता था।

स्कूल खोलने को लेकर गाइडलाइन जारी : प्रायमरी के बच्चों को न बुलाएं स्कूल

घटना के चार दिन पूर्व हुआ था विवाद 
घटना के चार दिन पूर्व उसने दोनों को साथ में पकड़ लिया था जिस पर भांजे से उसका विवाद हुआ और पत्नी के साथ मारपीट की। उसी दिन पत्नी ने उसकी हत्या कर रास्ते से हटाने की योजना बनाई। प्रेमिका के कहने पर युवक ने अपने दोस्त के साथ मिलकर उसको पहले शराब पीने के बुलाया और जब वह नशे में चूर हो गया तो उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी। पुलिस ने पत्नी को हत्या का षडयंत्र रचने के आरोप में गिरफ्तार किया है। फिलहाल पुलिस घटना की जांच तथ्यों को जुटाने में लगी है।

घटना की जांच जारी 
युवक की हत्या की साजिश उसकी पत्नी ने रची थी। उसका अपने भांजे से अवैध संबंध था जिसका युवक विरोध करता था और उसके साथ मारपीट करता था। प्रेमी ने अपने दोस्त के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। मामला दर्ज कर घटना की जांच की जा रही है।
नवीन दुबे, एसडीओपी त्योंथर



Related Topics

Latest News