पति ने लाश को गंगा में बहाया हादसा या हत्या, 10 KM. दूर से बरामद हुआ शव : नवविवाहिता की लाश खोलेगी अब राज़


रीवा. रीवा पुलिस एक ऐसे मामले की तफ्तीश में जुट गई है जिसका राज एक लाश में छिपा हुआ है। ये लाश एक नवविवाहिता की है जिसे उसके ही पति ने गंगा नदी में प्रवाहित कर दिया था। मामला रीवा के सोहागी थाने रेऊ गांव का है जहां रहने वाले अनिल पटेल की पत्नी शीला पटेल की इलाज के दौरान यूपी के प्रयागराज में मौत हो गई। पत्नी की मौत के बाद पति अनिल ने पुलिस को सूचित किए बिना ही पत्नी के शव को गंगा नदी में प्रवाहित कर दिया था। आग के लगने के बाद चल रहा था इलाज बीते दिनों रेऊई गांव में शीला पटेल उस वक्त आग में बुरी तरह जल गई थी जब वो घर में खाना बना रही थी। शीला को गंभीर हालत में पति यूपी के प्रयाजराग के अस्पताल लेकर पहुंचा था जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। 


लेकिन पति ने पत्नी की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत की सूचना पुलिस से छिपाकर रखी और लाश को गंगा नदी में प्रवाहित कर दिया। बाद में जब शीला के मायके वालों को उसकी मौत की खबर मिली तो उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। मामला संदिग्ध था तो पुलिस भी तुरंत हरकत में आई और यूपी पुलिस की मदद से करीब 10 किलोमीटर दूर से शीला के शव को गंगा नदी से बरामद किया।


 मायके पक्ष ने जताई हत्या की आशंका शीला के मायके पक्ष ने हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और उनका आरोप है बेटी की मौत की खबर पति अनिल ने उन्हें तक नहीं दी, पुलिस को भी सूचित किए बगैर बेटी के शव को गंगा में प्रवाहित कर दिया। मायके वालों ने बेटी की हत्या की आशंका जताई है। जिसके आधार पर पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है। बता दें कि शीला पटेल घर में खाना बना रही थी इसी दौरान वो आग की चपेट में आ गई थी। जिस वक्त ये हादसा हुआ पति घर के दूसरे कमरे में था। आग काफी तेजी से भड़की थी और घर का छप्पर तक उड़ गया था बाद में शोर शराबा सुनकर स्थानीय लोगों की मदद से काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया था।

REWA NEWS MEDIA पढ़े ताजा ख़बरें, अभी Like करें और हमसे जुड़ें

रीवा, सिरमौर ,सेमरिया ,मनगवा, देवतलाब, मऊगंज ,गुढ व त्यौथर क्षेत्र की हर खबर सिर्फ  रीवा न्यूज़ मीडिया पर : VISIT NOW : www.rewanewsmedia.com

Powered by Blogger.