REWA : पेट्रोल पंप को लूटने की फिराक में घूम रहे हथियार लेस पाँच आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा


रीवा। डकैती की योजना बनाते आधा दर्जन बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है जिनके कब्जे से भारी मात्रा में असलहा बरामद हुआ है। वे बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। पकड़े गए बदमाशों से पुलिस पूछताछ कर अन्य घटनाओं के संबंध में जानकारी जुटा रही है।

डकैती की योजना बना रहे थे बदमाश 
सिरमौर थाने के बरदहा घाटी में आधा दर्जन की संख्या में बदमाश बैठकर डकैती की योजना बना रहे थे। उसी दौरान मुखबिर से सूचना पुलिस को मिल गई जिस पर पुलिस ने घेराबंदी कर बदमाशों को पकड़ लिया। पुलिस ने जब बदमाशों की तलाशी ली तो खुद पुलिस के होश भी उड़ गए। बदमाशों के कब्जे से रायफल, कट्टा, रिवाल्वर सहित धारदार हथियर जब्त हुए है। उक्त बदमाश बड़ी वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे थे। बदमाशों को थाने लाया गया जिनसे पुलिस पूछताछ कर रही है। पकड़े गए बदमाशों में बल्लू उर्फ रामवल्लभ त्रिपाठी निवासी गहनौआ थाना सिरमौर, विनोद पाण्डेय निवासी अकौरी थाना नईगढ़ी, उमेश तिवारी निवासी सुरसा थाना रायपुर कर्चुलियान, सुदामा द्विवेदी निवासी बदरांव गौतमान, संतोष शुक्ला निवासी पलिया थाना लौर शामिल है।

आरोपियों के पास मिला असलहा
इन आरोपियों के पास से रायफल व दो जिंदा कारतूस, कट्टा व दो जिंदा कारतूस, रिवाल्वर व जिंदा कारतूस सहित धारदार हथियार बरामद हुआ है। पकड़े गए बदमाश आदतन अपराधी है और उनके खिलाफ पहले से कई मामले दर्ज है। उक्त बदमाशों के संबंध में पुलिस अन्य थानों से भी जानकारियां जुटा रही है।

लॉक डाउन के कारण पैसों की हो गई थी किल्लत, पेट्रोल पंप को लूटने की योजना
उक्त बदमाशों ने पूछताछ में अहम जानकारियां पुलिस को दी है। लॉक डाउन के कारण उनके पास पैसों की किल्लत हो गई थी। खर्च चलाने के लिए वे सिरमौर के मिश्रा पेट्रोल पंप में डकैती डालने की योजना बना रहे थे। हथियारों के दम पर बदमाश वहां से रुपए लूट लेते। हालांकि घटना को अंजाम देने के पूर्व ही बदमाश पुलिस के हांथ लग गए।


Powered by Blogger.