बॉलीवुड कोरोना के कारण शूटिंग के तरीकों के साथ-साथ कहानियां भी बदल रही हैं

 


बॉलीवुड कोरोना के कारण शूटिंग के तरीकों के साथ-साथ कहानियां भी बदल रही हैं


कोरोना का असर फिल्मी कहानियं पर भी दिखने लगा है। फिलहाल बॉलीबुड में जिन कहानियों पर काम हो रहा है उनमें कँमेडी और हाँरिर फिल्में अधिक हैं। लेखक ऐसी कहानियां लिख रहे है जिनकी शटिंग कम भीड़ के साथ एक-दो कमरों में ही हो जाए। कटेट मार्केटिंग की प्रमूख कपनी तुलमिया के पार्टनर एमडी और फिल्म प्रोडयूसर चैतन्य हेगड़े बताते हैं कि अभी उनकी प्राथमिकता में ऐ्ी कहानियां हैं। 

Also Read - Sushant Singh Rajput Suicide Case: चाबी वाले ने बताई बंद कमरे के पीछे की कहानी, पढ़िए रिपोर्ट

जो किसी एक कमरे, विलिडंग या कस्वे में शुट हो। ऐमी कहानियों क्राइम थ्रिलर होती हैं। स्ाएकापैथ किरदार वाली कहानियों पर भी काम चल् रहा है। तुनमिया के माथ 200 से ज्यादा नेगक हैं। हेगडे का कहना है कि प्रोउकान हाउमेज को लगता है कि जब सिनमा हॉल खुलेंगे तो लोग मसाला फिल्में परसंद करेंगे। गंभीर और इमोशनल मुद्दं का बाजार शुरुआत में ठंडा रहेगा। 

Also Read - महेश भट्ट और जिया खान का वीडियो वायरल, बढ़ रही नजदीकियों से परेशान दिखीं अदाकारा

इस वक्त फिल्म लेखन की प्राथमिकता में कमेडी, मसाला मूवी और हॉर फिल्में हैं। बर्फी, हीरेपंथी और सुपर-30 जैसी फिल्मों के लेखक संजीव दत्ता बताते हैं वे अब परी फिलमें लिख रहे हैं जो किसी मध्यम वर्गीय परिवार की कहानी हो। जो किसी छोटे से मोहल्ले में पूरी शूट ही सके और उसमें नए चेहरे दिखाई दें। फिल्म आर्टिकल - 15 के लेखक को गौसालंकी आजकल कोविड की कहानी पर काम कर रहे हैं। वे बताते है कि फिलहाल अआने वाली फिल्मों में इस दौर के हानात दिखवाई देंगे।






Related Topics

Latest News