MP : नाबालिग से बलात्कार, ब्लैकमेलिंग के आरोप में कांग्रेस नेता समीर खान गिरफ्तार, SIT का गठन

 
MP : नाबालिग से बलात्कार, ब्लैकमेलिंग के आरोप में कांग्रेस नेता समीर खान गिरफ्तार, SIT का गठन

मध्य प्रदेश के कांग्रेस नेता समीर खान उर्फ ​​सिकंदर को नाबालिग लड़की द्वारा शिकायत के बाद गिरफ्तार करने वाली सतना पुलिस ने उस पर यौन शिकारी होने का आरोप लगाया। पुलिस ने पुष्टि की कि नाबालिग से बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार कांग्रेस सांसद आपत्तिजनक तस्वीरों को क्लिक करते थे और महिलाओं के वीडियो बनाते थे और उसे अश्लील वेबसाइटों पर पोस्ट करते थे। सतना पुलिस ने आरोप लगाया कि यौन उत्पीड़न और पैसे के लिए पीड़ितों को ब्लैकमेल करने के लिए कांग्रेस नेता ने इन तस्वीरों और वीडियो का इस्तेमाल किया।


मध्य प्रदेश कांग्रेस के नेता ने नाबालिग लड़की से दोस्ती करने के लिए हिंदू के रूप में तस्वीर खिंचवाई, उसे ब्लैकमेल करने के लिए आपत्तिजनक तस्वीरों का इस्तेमाल किया

नाबालिग लड़की के कांग्रेस नेता के खिलाफ शिकायत दर्ज करने के बाद सिकंदर खान को सतना पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया। रिपोर्ट के अनुसार, कांग्रेस नेताओं के खिलाफ कम से कम 4 एफआईआर दर्ज की गई हैं। खबरों के अनुसार, समीर खान ने फेसबुक पर नाबालिग से दोस्ती करने के लिए समीर सिंह के रूप में तस्वीर खिंचवाई थी। फिर उसने उसे अपने फार्महाउस पर बुलाया, जहाँ उसने उसके साथ बलात्कार किया और उसकी आपत्तिजनक तस्वीरें क्लिक कीं। कांग्रेस नेता, पिछले तीन सालों से, तस्वीरों का उपयोग लड़की को ब्लैकमेल करने और उसका यौन शोषण करने के लिए कर रहा है। पीड़ित ने आखिरकार पुलिस से संपर्क किया और कांग्रेस नेता के खिलाफ खुल गया।

SATNA : अज्ञात वाहन ने बाइक सवार सब इंस्पेक्टर को रौंदा, दर्दनाक मौत, एक अन्य SI घायल
 

मध्य प्रदेश कांग्रेस सांसद से बरामद पीड़ितों के हस्ताक्षर वाले ब्लैंक चेक 50 लाख रुपये के हैं, सतना एसपी ने मामले की जांच के लिए एक एसआईटी टीम का गठन किया है। कहा जा रहा है कि कई अन्य मध्य प्रदेश के कांग्रेस नेताओं के साथ होर्डिंग्स और तस्वीरों पर दिखाई देने वाले कांग्रेस नेता ने पिछले कुछ वर्षों में कई महिलाओं का शोषण किया है। खान की आपराधिक गतिविधियों के बारे में और अधिक जानकारी हासिल करने के लिए पुलिस पिछले पांच वर्षों से उसके फोन रिकॉर्ड की जांच कर रही है।


कमलनाथ और अन्य कांग्रेस नेताओं के साथ आरोपी कांग्रेस सांसद सिकंदर खान का पोस्टर सतना में लगाया गया
खबरों के मुताबिक, कांग्रेस नेता के पास से 50 लाख रुपये के चेक बरामद किए गए हैं। इन चेकों को कथित रूप से पीड़ितों द्वारा हस्ताक्षरित किया गया था, जिन्हें कांग्रेस नेता अपनी आपत्तिजनक तस्वीरों और वीडियो के साथ ब्लैकमेल कर रहे थे।


बीजेपी ने लगाया लव जिहाद का आरोप

जहां मध्य प्रदेश कांग्रेस ने खुद को सांसद से दूर कर लिया है, वहीं बीजेपी ने सिकंदर खान पर लव जिहाद का आरोप लगाया है। वीडी शर्मा, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने मीडिया से बात करते हुए इस घटना की निंदा की और कांग्रेस नेता के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का आह्वान किया।


कांग्रेस सांसद पर पीड़ितों को लव जिहाद में ब्लैकमेल करने का आरोप लगाते हुए, भाजपा नेता ने कहा कि मध्य प्रदेश में इस तरह के बदलाव को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।


Related Topics

Latest News