REWA : श्मसान घाट में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला व्यापारी का अधजला शव

Telegram

रीवा। शहर के बिछिया थाना अंतर्गत लक्ष्मण बाग के श्मसान घाट में रविवार की सुबह युवक का शव देखकर इसकी सूचना पुलिस को दी गई और मौके पर पहुंची पुलिस ने शव के पास पड़ी युवक की बाइक के नंबर से उसकी पहचान अनिल सोनी पुत्र सुरेश सोनी निवासी तरहटी थाना सिटी कोतवाली के रूप में की। सूचना पर पहुंचे स्वजनों ने बताया कि उक्त युवक तीन दिनों से घर नहीं गया था। उसकी तलाश इधर-उधर वे कर रहे थे। प्रथमा दृष्टा में पुलिस इसे हत्या मान रही है। युवक की मौत मामले में मर्ग कायम कर शव का पीएम करवाया गया।

शव के पास पड़ा था पेट्रोल और बाइक

जिस स्थान पर युवक का शव पड़ा हुआ था उसके पास ही गैलन में पेट्रोल और बाइक भी पड़ी हुई थी। माना जा रहा है कि युवक के साथ मारपीट करके उसे मौत की नींद सुला दिया गया और फिर पेट्रोल डालकर शव को जलाने का प्रयास भी किया गया है। अधजला शव होने के कारण कुछ कुत्ते उसके शव को अपना आहार बना रहे थे। कारण यह कि शव में चोट के निशान पुलिस को मिले हैं वहीं जानवारों के खाने का स्पाट भी देखा गया है।

अस्थि कलश लेने पहुंचे लोगों ने देखा शव

बताया जा रहा है कि युवक का शव शमसान घाट में पड़ा हुआ था। जहां अस्थि कलश लेने के लिए एक परिवार के लोग शमसान घाट पहुंचे थे। जला हुइा शव एवं पास पड़ी बाइक तथा पेट्रोल की गैलन देखकर वे पहले तो चौक गए और फिर इसकी सूचना बिछिया थाना की पुलिस को दी।

सोने-चांदी का करता था व्यापार

मृतक अनिल सोनी तरहटी मुहल्ले में अपनी मां एवं परिवार के अन्य सदस्यों के साथ रहता था। वह शहर के नेहरू नगर में सोने-चांदी का कारोबार एवं रिपेरिंग का काम करता था। पुलिस उसके कारोबार से लेकर अन्य सभी परिस्थितियों में जांच कर रही है। वहीं एफएसएल की भी मदद ली गई है। हालांकि युवक की मौत मामले में अभी पुलिस के हाथ कोई खास सुराग नहीं लगा है।

वर्जन

एक युवक का शव लक्ष्मण बाग संस्थान के शमसान घाट में मिला है। शव आधा जला हुआ है। पृथमदृष्टा में हत्या होना माना जा रहा है। मर्ग कायम करके सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है।

शिबेंद्र सिंह, सीएसपी।

Powered by Blogger.