MP : दुष्कर्म की नीयत से हुई थी MY अस्पताल के सामने सो रही महिला की हत्या

इंदौर। शहर के एमवाय अस्पताल के सामने बाफना चौराहे सो रही एक महिला की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपित शिवराज को देवास जिले के चापड़ा से गिरफ्तार कर लिया है। उसने दुष्कर्म की नीयत से महिला की हत्या की थी। वह हरदा जिले के टिमरनी का रहने वाला है। पुलिस उससे मामले में और भी पूछताछ कर रही है।

दीपावली और छठ के त्योहार को देखते 17 अक्टूबर से पटरी पर इंदौर से पटना के बीच दौड़ेगी SPECIAL TRAIN

गौरतलब है कि एमवाय अस्पताल के सामने गुरुवार को महिला की सिर कुचलकर हुई हत्या के मामले में पुलिस को सीसीटीवी फुटेज मिले थे। इसमें आरोपित ने पहले रस्सी से महिला का गला घोटा और फिर पत्थर से सिर कुचल दिया। सीएसपी पूर्ति तिवारी व अन्य पुलिस अधिकारी शुक्रवार को मौके पर पहुंचे और महिला की पहचान के लिए आसपास के लोगों व भिक्षुकों से पूछताछ भी की थी। साथ ही सीसीटीवी में दिखाई दे रहे संदिग्ध की भी जानकारी मांगी थी।

खुलासा : मानव तस्करी के बाद अंतरराष्ट्रीय गिरोह बांग्लादेशी लड़कियों को ड्रग्स देकर करवाता था देह व्यापार

सीएसपी तिवारी के मुताबिक सीसीटीवी से पता चला है कि महिला एमवाय अस्पताल के सामने बाफना चौराहे के पास सो रही थी। एक व्यक्ति बहुत देर तक महिला के आसपास भटकता रहा। मौका मिलते ही उसके उसका गला घोट दिया। इसके बाद उसने सिर पर बड़ा पत्थर मारकर कुचल दिया। महिला की मौत हो गई। शुक्रवार रात सीएसपी व टीआइ मौके पर पहुंचे और पूछताछ की।

भीख मांगती थी महिला

टीआइ राजीव त्रिपाठी ने बताया कि फिलहाल इतना ही यह पता चला है कि महिला एमवायएच में रहती थी और भीख मांगकर गुजारा करती थी। इस क्षेत्र में 100 से ज्यादा भीख मांगने वाले हैं जो यहीं रहते हैं।


हमारी लेटेस्ट खबरों से अपडेट्स रहने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookInstagramGoogle News ,Twitter

मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ जुड़े हमसे  

Powered by Blogger.