REWA : चाचा ससुर ने जमीन विवाद में दामाद को मारी गोली, मौके पर मौत

रीवा। रास्ते के लिए 2 गज भूमि को लेकर चल रहे विवाद में एक चचेरे ससुर ने अपने दामाद को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया है गुस्साए परिजनों ने ससुर पर भी जानलेवा हमला कर उसे घायल कर दिया है पुलिस ने जहां हत्या का मामला दर्ज कर मृतक दामाद सुरेश तिवारी पुत्र ललित तिवारी उम्र 45 वर्ष निवासी गहिवार का शव पीएम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जंवा भेज दिया है वहीं घायल ससुर को इलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है ससुर की पहचान रजनीश मिश्रा पुत्र राम बहोर मिश्रा उम्र 26 वर्ष के रूप में की गई है

घटना पर एक नज़र

मिली जानकारी में बताया गया है कि सुरेश तिवारी व रजनीश मिश्रा के बीच रास्ते को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था मंगलवार की सुबह 5 बजे सुरेश अपनी बाड़ी बना रहा था उसी समय उसका चचिया ससुर रजनीश मौके पर पहुंचा उसने बाड़ी बनाने से मना किया सुरेश ने बात नही मानी,जिससे नाराज़ रजनीश ने सुरेश पर गोली दाग दी, जिसके कारण सुरेश की मौके पर मौत हो गई। घटना से नाराज़ सुरेश के परिजनों रजनीश को मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। जिसे इलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

6 लोगो पर मामला दर्ज

पनवार पुलिस द्वारा सुरेश तिवारी हत्याकांड के मामले में परिजनों की रिपोर्ट पर रजनीश मिश्रा सहित 6 लोगों पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है साथ ही पुलिस ने आनन-फानन में 5 लोगों की गिरफ्तारी भी की है जिसमें दो की मौके पर तथा 3 लोगों की गिरफ्तारी संजय गांधी अस्पताल से की गई है।

मौके पर असलहा बरामद

सूचना पाकर मौके पर पहुंचे डभौरा एसडीओपी डी पी सिंह द्वारा घटनास्थल में ही हत्या में प्रयुक्त देसी पिस्तौल जप्त की है पुलिस का मानना है इसी पिस्तौल से गोली मारकर सुरेश तिवारी की हत्या की गई है।

6 लोगों के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज किया गया है, पांच लोगों गिरफ्तार किया गया हैं। डीपी सिंह, एसडीओपी डभौरा।


हमारी लेटेस्ट खबरों से अपडेट्स रहने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookInstagramGoogle News ,Twitter

मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ जुड़े हमसे  

Powered by Blogger.