SATNA : वेतन मांगना पड़ा महंगा/ कांग्रेस नेता के पुत्र ने युवक को बेसवॉल से मारकर किया घायल, काटे कान


सतना । बैतूल की खदान में काम करने वाले सौरभ सोनी को त्योहार पूर्व अपने मालिक से वेतन मांगना इतना महंगा पड़ा कि वह घायल होकर अस्पताल पहुंच गया। खनन का काम करने वाले जिले के कांग्रेस नेता के पुत्र ने कर्मचारी के वेतन मांगने पर उसे बेसवॉल के बल्ले से मारा और घायल कर दिया। इस घटना में उसके सर में चोट आई व कान तक कट गया। जिसे इलाज के लिए सतना के बाद जबलपुर रेफर किया गया है। पुलिस ने शिकायत के बाद इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

अपनी दो पत्नियों के साथ आपत्तिजनक हालत की करता था लाइव स्ट्रीमिंग, कर चूका है लाखों की कमाई : ऐसे हुआ खुलासा 

घटना रविवार की है जब सौरभ सोनी नाम ने कोलगवां थाना अंतर्गत चाणक्यपुरी कॉलोनी में स्थित होटल उमा रेसीडेंसी जाकर होटल संचालक कांग्रेस नेता अनिल अग्रहरि शिव के पुत्र श्रेयश व प्रियेश से जब वेतन मांगा तो दोनों ने अन्य लोगों के साथ मिलकर उसे बुरी तरह मारा। जिसके बाद घायल अवस्था में युवक ने थाना कोलगवां पहुंचकर आरोपितों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। शिकायत में कांग्रेस नेता के पुत्रों पर मारपीट का आरोप लगाया गया है। बताया जा रहा है कि घायल युवक को जबलपुर इलाज के लिए भेजा गया है जहां उसका इलाज जारी है।

स्वर्णकार समाज सौंपेगा ज्ञापन

इस घटना के विरोध में स्वर्णकार समाज लामबंद हो गया है। समाज के नेताओं का कहना है कि पीड़ित युवक के स्वजन के साथ मिलकर सोमवार को पुलिस अधीक्षक से मुलाकात कर आरोपितों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की जाएगी और ज्ञापन सौंपा जाएगा। वहीं इस मामले में कुछ कांग्रेस नेताओं ने बेवजह सतना के कांग्रेस नेता और व्यवसायी अनिल अग्रहरि शिवा का नाम घसीटने और उनपर निशाना बनाने का आरोप लगाया है। वहीं कांग्रेस नेता का कहना है कि बेवजह उनके बेटों को इस घटना में फंसाया जा रहा है। उन्होंने कहा है कि इस मामले की सक्षम अधिकारी द्वारा जांच हो और दोषियों के खिलाफ विधिवत कानूनी कार्रवाई हो। उनका कहना है कि इस मामले में राजनीति की जा रही है।

Powered by Blogger.