UP भयावह हादसा : वैवाहिक कार्यक्रम से वापस लौट रहे बोलेरो और ट्रक की जोरदार टक्कर, छह बच्चों समेत 14 की मौके पर मौत

 

UP भयावह हादसा : वैवाहिक कार्यक्रम से वापस लौट रहे बोलेरो और ट्रक की जोरदार टक्कर, छह बच्चों समेत 14 की मौके पर मौत

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले के कुंडा क्षेत्र में गुरुवार देर रात बोलेरो और ट्रक की टक्कर में 14 लोगों की मौत हो गई। आधी रात बाद हुई इस घटना से हड़कंप मच गया। पुलिस अधीक्षक (एसपी) अनुराग आर्य ने बताया कि मृत लोगों में 8 पुरुष और 6 बच्चे शामिल हैं। सभी मृतकों के शवों को सीएचसी भेज दिया गया, जिनका पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। 

मिली जानकारी के अनुसार वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद देर रात बच्चों समेत 14 लोग बोलेरो से कुंडा स्थित गांव लौट रहे थे। इसी बीच यह दुर्घटना हो गई और बोलेरो में सवार पुरुष, महिलाओं और बच्चों की मौके पर मौत हो गई। 

एसपी ने बताया कि बोलेरो सवार कुंडा के रहने वाले थे। कुंडा थाना क्षेत्र के चौंसा जिरगापुर निवासी संतलाल यादव के बेटे सुनील यादव की गुरुवार को शादी थी। बारात नवाबगंज थाना क्षेत्र के शेखपुर में गई थी। जिसके बाद बोलेरो सवार बारात समारोह से वापस आ रहे थे। तभी कुंडा के देशराज का इनारा के पास तेज रफ्तार बोलेरो एक खड़े ट्रक में जा घुसी और 14 लोगों की मौत हो गई।

स्थानीय लोगों के अनुसार, हादसा इतना भयावह था कि मौके पर पहुंचे लोगों की पास तक जाने की हिम्मत नहीं हुई। पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने भारी मशक्कत के बाद बोलेरो को काटकर शवों को निकाला। इसके बाद शवों को कुंडा सीएचसी पहुंचाया। पुलिस के अनुसार मृतकों के परिजनों की पुलिस द्वारा हर संभव मदद की जा रही।

हादसे में इन लोगों की मौत

नान भैया (55)

दिनेश कुमार(40)

दयाराम (40)

रामसमुझ (40)

पारसनाथ (40)

अभिमन्यु (28)

चालक बबलू (22)

मिथिलेश कुमार (17)

सचिन (12)

हिमांशु (12)

पवन कुमार(10)

गौरव कुमार (10)

अंश (9)

अमन (7)

सीएम योगी ने जताया दुख

गुरुवार देर रात प्रतापगढ़ में हुए हादसे के दौरान छह बच्चों समेत 14 लोगों की मौत पर सीएम योगी ने दुख जताया है। मुख्यमंत्री कार्यालय के अनुसार सीएम योगी ने वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर पहुंचने के निर्देश दिए हैं। सीएम योगी ने अफसरों से पीड़ितों को हर संभव सहायता प्रदान करने के निर्देश दिए हैं।

Related Topics

Latest News