MP : कार चालक की लापरवाही से रेलिंग तोड़ते हुए दूसरी लेन में आ गई कार, मौके पर मौत

 

MP : कार चालक की लापरवाही से रेलिंग तोड़ते हुए दूसरी लेन में आ गई कार, मौके पर मौत

इंदौर। एबी रोड़ स्थित बीआरटीएस पर शुक्रवार रात दर्दनाक हादसा हुआ। जिसमें कार चला रहे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में मृतक युवक की लापरवाही सामने आई है। वह बीआरटीएस लेन में ही कार दौड़ा रहा था। कार पर युवक का नियंत्रण नहीं रहा और वह अचानक डिवाइडर से टकराते हुए रेलिंग तोड़कर दूसरी लेन में आ गई और उसकी मौत हो गई। संयोगितागंज थाना पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

अकेलापन दूर करने लिया डॉगी का सहारा, हुआ ऐसा लगाव कि केक काटकर मनाया बर्थडे, लोगों को दी दावत

एएसआइ प्रताप चौहान के मुताबिक हादसा रात करीब 12.30 बजे का है। मृतक का नाम ईश्वर उर्फ बिट्टू निवासी राजवाड़ा है। पुलिस के मुताबिक ईश्वर अपने दोस्तों गोकुल राठौर व अश्विन के साथ उषा नगर गया था। महू नाका पर तीनों ने पार्टी की और गीता भवन की तरफ कार लेकर आ गए। कार बिट्टू चला रहा था। बताया जाता है कि बिट्टू बीआरटीएस की खाली लेन देखकर उसी लेन में कार चलाने लगा।

गोरखधंधे का पर्दाफाश : फर्जीवाड़ा करने वाली चिटफंड कंपनी के वाहन जप्त, MP में 21 शाखाएं और मिलीं

बाजू में चल रही कार से वह रेस लगाने लगा। अचानक कार असंतुलित होकर डिवाइडर से टकराई और रेलिंग तोड़ते हुए बाहर आ गई। कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और बिट्टू की मौके पर ही मौत हो गई। गोकुल व अश्विन को मामूली चोटें आई हैं। एएसआइ के मुताबिक कार गोकुल के दोस्त की बताई जा रही है। बिट्टू के बारे में जानकारी मिली कि वह मूलत: राजस्थान का रहने वाला था और वर्जिस करने का शौकीन था।

Related Topics

Latest News