BHOPAL : मध्यप्रदेश में बंद स्कूल कब खुलेंगे समीक्षा बैठक में आज होगा फैसला



भोपाल. मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस के कारण बंद स्कूल कब खुलेंगे इसका फैसला आज हो सकता है। स्कूल शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार ने आज अधिकारियों की समीक्षा बैठक बुलाई है। इस बैठक के बाद साफ होगा कि मध्यप्रदेश में स्कूल कब खुलेंगे। बता दें कि प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हाल ही में समीक्षा बैठक के बाद कहा था कि प्रदेश में पहली से लेकर 8वीं तक के स्कूल 31 मार्च 2021 तक बंद रहेंगे और नया सत्र 1 अप्रैल से शुरू होगा।

दोपहर 3.30 बजे होगी बैठक
स्कूल शिक्षा राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) इन्दर सिंह परमार सोमवार को स्कूल शिक्षा विभाग की समीक्षा करेंगे। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा दिए निर्देशों के अनुक्रम में विभागीय कार्यों एवं तैयारियों की समीक्षा की जाएगी। राज्य मंत्री परमार ने समीक्षा बैठक में विभाग के संबंधित अधिकारियों को उपस्थित रहने के निर्देश दिए हैं। यह समीक्षा बैठक दोपहर 3.30 बजे मंत्रालय में आयोजित की जाएगी।


राज्य मंत्री परमार समीक्षा बैठक के दौरान आत्मनिर्भर मध्यप्रदेश अन्तर्गत स्कूल शिक्षा विभाग के रोड मैप पर विभागीय कार्ययोजना की समीक्षा करेंगे। उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा 8 दिसंबर 2020 को कैबिनेट बैठक में सभी मंत्रीगणों को प्रत्येक सोमवार अपने-अपने विभागों की बैठक आयोजित कर विभागीय प्रगति की समीक्षा के निर्देश दिए गए थे।

हमारी लेटेस्ट खबरों से अपडेट्स रहने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FACEBOOK PAGE INSTAGRAMGOOGLE NEWS ,TWITTER

मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ जुड़े हमसे  



Powered by Blogger.