INDORE : बॉलीवुड से जुड़ा सम्राट करोड़ों विदेशी लड़कियों, विदेशी हथियारों और विदेशी कारों का शौकीन, अब माफियाओं का खोलेगा राज

Telegram

इंदौर .मिथाइलीनडाऑक्सी मेथैमफेटामाइन (एमडीएमए) केस में गिरफ्तार सम्राट उर्फ सार्थक याज्ञनिक आखिर दो माह  बाद पकड़ा गया। बॉलीवुड से जुड़ा सम्राट करोड़ों विदेशी लड़कियों, विदेशी हथियारों और विदेशी कारों का शौकीन है। करोडों रुपये में खेलने वाला सम्राट इतने रुपये कहां से लाता है यह रहस्य बना हुआ है। पुलिस को शक है या तो वह एमसीएक्स के धंधे से जुड़ा है या कालेधन को सफेद करता है।

विजय नगर थाना पुलिस ने दो माह पूर्व सम्राट के नौकर किशन उर्फ अमन बैरागी को ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया था। उससे पूछताछ व जब्त मोबाइल से सम्राट के बारे में जानकारी मिली। हालांकि सम्राट रातोंरात घर से फरार हो गया। दो माह बाद उसकी लोकेशन ट्रेस हुई और एसआइटी ने मुंबई व पुणे के बीच से गिरफ्तार कर लिया।

फ्लैट छोड़ कर होटल में रुकता था सम्राट, चलती थी ड्रग पार्टी

अमन ने पुलिस को बताया सम्राट साउथ तुकोगंज क्षेत्र स्थित वर्षा अपार्टमेंट में रहता था। उसका फ्लैट होने के बाद भी साउथ एवेन्यु होटल में कमरा लेकर रुकता था। यहां वह ड्रग पार्टियां करता था। अमन ने यह भी बताया उसे नहीं पता सम्राट क्या काम धंधा करता है। बस वह दिनभर फोन पर व्यस्त रहता था और उसे दूर रखता था। पुलिस ने साउथ एवेन्यु होटल से उसके आठ फोन भी जब्त कर लिए। सीसीटीवी फुटेज जब्त करने के लिए डीवीआर भी ले गई।

देहरादून में करता है ड्रग पार्टी, पंजाबी गायब भी संदिग्ध

एसआइटी को यह भी जानकारी मिली है कि देहरादून में सम्राट का दोस्त शिवा भी ड्रग से धंधे से जुड़ा है। शिवा के पास विदेशी कारें है। पंजाबी गायब उसका दोस्त है और उसकी कार में ही घुमता है।

Powered by Blogger.