MP : बड़ा फैसला : भोपाल और ग्वालियर जिला प्रशासन ने UP से आने वाली बसों पर लगाई रोक

ग्वालियर: मध्यप्रदेश में कोरोना का संक्रमण तेजी से पांव पसार रहा है। रोजाना अलग-अलग जिलों से रोजाना हजारों नए मरीजों की पुष्टि हो रही है और मौत के आंकड़ें भी डराने वाले सामने आ रहे हैं। वहीं, हालात को देखते हुए भोपाल और ग्वालियर जिला प्रशासन ने उत्तर प्रदेश से आने वाली बसों पर रोक लगा दी है। इस संबंध में परिवहन आयुक्त मुकेश जैन ने रोक लगा दी है।

आज शाम 7 बजे प्रदेश के किसानों को संबोधित करेंगे CM शिवराज : कर सकते हैं बड़ा ऐलान!

परिवहन आयुक्त मुकेश जैन की ओर से जारी आदेश के अनुसार कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते 7 मई तक भोपाल और ग्वालियर जिले में उत्तर प्रदेश से आने वाली बसें प्रतिबंधित रहेंगी। बता दें कि इससे पहले महाराष्ट्र और छत्तीसगढ़ से आने वाली बसों पर पहले ही सरकार ने रोक लगा रखी है।

केंद्र ने मप्र सरकार से कहा- जहां संक्रमण दर 10% से ज्यादा, वहां 10 दिन का सख्त लॉकडाउन लगाओ

स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी मेडिकल बुलेटिन के अनुसार प्रदेश में कल 12 हजार 758 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले थे। दूसरी ओर 24 घंटे में 105 मरीजों की मौत उपचार के दौरान हो गई। वहीं कल 14 हजार 156 मरीज स्वस्थ होकर डिस्चार्ज हुए।

सरकारी स्कूलों के कक्षा 9वीं व 11वीं के परीक्षा परिणाम अब 15 मई को घोषित : टेस्ट व अर्द्धवार्षिक परीक्षा के आधार पर बनेगा रिजल्ट

प्रदेश में नए मरीज मिलने और डिस्चार्ज होने के बाद अब सक्रिय मरीजों की संख्या 92 हजार 773 हो गई है। वहीं मौत के आंकड़ों को देखें तो अब तक 5 हजार 424 मरीजों की कोरोना से मौत हो गई है। प्रदेश में अब तक 5 लाख 38 हज़ार 165 कोरोना संक्रमित मरीजों की पहचान हुई है। वहीं अब तक 4 लाख 39 हजार 968 मरीज स्वस्थ हुए हैं।

Powered by Blogger.