MP : शादी में हुई छात्रा से मुलाकात फिर दोस्त के रूम बुलाकर किया दुष्कर्म, वीडियो बना 5 साल तक करता रहा ब्लैकमेलिंग : FIR दर्ज

ग्वालियर। शादी में मुलाकात कर दोस्त बनाने फिर दुष्कर्म कर और वीडियो बनाकर पांच साल तक ब्लैकमेलिंग का मामला सामने आया है। पीड़ित की उम्र वर्तमान में 21 साल है। घटना के वक्त वह नाबालिग थी। घटना मुरार के बारादरी चौराहा के पास की है। आरोपी ने पीड़ित को शादी का झांसा कर चुप कराया दिया था। बाद में मुकर गया। पीड़ित ने मुरार थाने में FIR दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

संक्रमण से बचना है तो पहेनिये डबल मास्क : पहले सर्जिकल मास्क पहने, उसके ऊपर कपड़े का मास्क होना चाहिए

कंपू थाना क्षेत्र के जैन पेट्रोल के पास रहने वाली छात्रा ने थाने में शिकायत की है। उसने पुलिस को बताया कि पांच साल पहले वह रिश्तेदार के यहां शादी समारोह में गई थी। यहां उसकी मुलाकात कुलदीप कुमार नाम के युवक से हुई। यहां दोनों की दोस्ती हो गई। फोन पर बात होने लगी। एक दिन कुलदीप ने उसे रॉक्सी पुल इलाके में मिलने बुलाया।

बड़ा हादसा टाला : आग की लपटों में बस जलकर हुई खाक, बाइक के पेट्र्रोल टैंक ब्लास्ट होने से बस में पकड़ी थी आग: 35 यात्रियों ने कूद कर बचाई जान

यहां जब छात्रा पहुंची, तो वह उसे घुमाने के बहाने मुरार बारादरी इलाके में दोस्त आनंद परिहार के घर लेकर पहुंचा। यहां उसके साथ दुष्कर्म किया। जब छात्रा ने विरोध किया, तो आरोपी ने उसे धमकी दी। साथ ही, चुप रहने के लिए आरोपी ने छात्रा से शादी करने का झांसा दिया। यहां दुष्कर्म के बाद वीडियो भी बना लिया। जब पीड़ित ने शादी का दबाव बनाया, तो आरोपी ने इनकार कर दिया।

IMMUNITY TIPS : शरीर के सभी अंगों में, खून में ऑक्सीजन बढ़ाने के लिए जाने क्या-क्या खाएं,.....

वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 5 साल से कर रहा शोषण

पीड़ित ने पुलिस को बताया कि आरोपी पिछले पांच साल से वीडियो वायरल करने और शादी का झांसा देकर कर उसका शोषण कर रहा था। जब वह शादी पर अड़ गई, तो इनकार कर दिया। इस पर मुरार पुलिस का कहना है कि आरोपी की तलाश की जा रही है। जल्द वह पकड़ा जाएगा।

Powered by Blogger.