MP : रात में सोते समय युवक पर धारदार हथियार से गला रेतकर की हत्या, शहर में फैली सनसनी

हरदा में खेड़ीपुरा में घर में सो रहे एक युवक की हत्या कर दी गई। वारदात गुरुवार-शुक्रवार की दरमियानी रात की है। हत्या की खबर लगते ही शहर में सनसनी फैल गई। शुक्रवार सुबह एसपी मनीष अग्रवाल, एसडीओपी हिमानी मिश्रा और पुलिस लाइन थाना स्टाफ घटनास्थल पर पहुंचा। युवक की लाश खून से सनी मिली। शव को पीएम कराया जा रहा है। मामला संवेदनशील होने से पुलिस बल तैनात है। हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों की तलाश जारी है।

झुकने को तैयार नहीं अफसर : सुर्खियों में है IAS लोकेश जांगिड़ : कहा- 'ईमानदारी महंगा शौक है, यह हर किसी के बस का नहीं'

पुलिस के मुताबिक आमिर हयाती (38) निवासी खेड़ीपुरा अपने घर पर गुरुवार रात सोया था। उसकी पत्नी और बच्चे दूसरे कमरे में सो रहे थे। देर रात अज्ञात लोगों ने हथियार से हमला कर उसकी हत्या कर दी। शुक्रवार सुबह सूचना मिलने पर पुलिस ने घटनास्थल पहुंची। युवक की लाश खून से लथपथ थी। सिर में चोट के निशान मिले है। एसपी अग्रवाल, एसडीओपी ने घटनास्थल का मुआयना किया।

MP में एक बार फिर स्कूल खुलने की शुरुआत : सिर्फ शिक्षकों और कर्मचारियों को आना अनिवार्य : छात्रों के लिए चलेगी ऑनलाइन क्लास

शव का पोस्टमार्टम जिला अस्पताल में कराया जा रहा। हत्या किस कारण से हुई व आरोपी कौन है। इसका पता नहीं चल सका है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर लिया है। खेड़ीपुरा क्षेत्र में मृतक के घर, मोहल्ले में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

Powered by Blogger.