MP : 11 दिन बाद गिरफ्तार : एक तरफा प्यार में गोली मारकर कर दी थी युवती की हत्या

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

सागर के मोतीनगर थाना क्षेत्र के पगारा रोड पर पूनम केशरवानी की गोली मारकर हत्या कर फरार हुए आरोपी रोहित राजपूत को सोमवार रात सागर पुलिस ने उत्तर प्रदेश के मेरठ से गिरफ्तार कर लिया है। लोकेशन के आधार पर सागर पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी। लोकेशन मिलते ही रविवार को एसआई रामदीन सिंह के नेतृत्व में स्पेशल टीम मेरठ भेजी गई थी। टीम ने कार्रवाई करते हुए आरोपी रोहित को गिरफ्तार कर लिया है। सागर पुलिस मंगलवार को आरोपी रोहित को सागर लेकर आएगी।

इंदौर में युवती और युवक के बीच थप्पड़बाजी : युवक ने कहा आज मेरा बर्थडे है, तुम बाहर क्यों गई कहकर जमकर पीटा फिर लड़की ने भी युवक को थप्पड़ जड़ा

एडिशनल एसपी विक्रम सिंह कुशवाहा ने बताया कि हत्या के मामले में फरार आरोपी रोहित को मेरठ से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस टीम आरोपी के पीछे लगातार लगी थी। लोकेशन के आधार पर पकड़ा है।

खुलासा : प्रेमी जोड़े ने प्यार में दी जान, घर वालों ने लड़की की शादी दूसरी जगह कर दी थी तय : साथ जीने मरने का वादा कर ट्रेन के सामने कूदकर दी थी जान

उल्लेखनीय है कि 2 सितंबर की दोपहर मृतका पूनम केशरवानी (21) डिग्री कॉलेज से फीस भरकर घर लौट रही थी। बाइक पर भाई के साथ आते समय पगारा रोड क्षेत्र स्थित घर से कुछ ही दूरी पर आरोपी रोहित राजपूत ने रोका और विवाद करने लगा। इसी दौरान रोहित ने पूनम की गोली मारकर हत्या कर दी थी। वहीं भाई और मां को घायल कर फरार हो गया था।

Powered by Blogger.