MP : बेटे के एक तरफा प्यार में पिता की हत्या : युवती के घर वालों ने युवक के पिता को मारी गोली, सोशल मीडिया पर लड़की की फोटो की थी वायरल

भिंड जिले में एकतरफा प्यार में पड़े लड़के के पिता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। युवक ने एकतरफा प्यार में युवती का फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया था। युवती के परिजन ने शुक्रवार को मामले में केस कराया। इसके बाद युवक-युवती के परिवार आमने-सामने हो गए। देर रात युवती के परिजन ने युवक के पिता को गोली मार दी।

घटना मेहगांव थाना इलाके के बहुआ गांव की है। मेहगांaव थाना प्रभारी डीबीएस तोमर के मुताबिक बहुआ गांव में रहने वाली युवती ने गांव के ही मनीष पुत्र विष्णु शर्मा के खिलाफ थाने में शिकायत की थी। युवती का आरोप था कि मनीष उस पर गंदे कमेंट्स करता है। उसने उसके नाम का फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाया। उस पर उसके फोटो डाल दिए। पुलिस ने जांच के बाद आरोपी मनीष के खिलाफ FIR की थी।

पुलिस के मुताबिक आरोपी युवक और युवती का घर आमने-सामने है। युवक एकतरफा प्यार करता था। दोनों आपस में रिश्तेदार भी बताए जा रहे हैं। युवती के परिजन, युवक को कई बार समझाइश दे चुके थे। FIR होने के बाद जब युवक के परिवारवाले, युवती के परिजन को धमकाने आए तो विवाद गहरा गया। इसी बात पर खफा होकर युवती के परिजन ने गोली चला दी। गोली युवक के पिता विष्णु में की कमर में लगी।

देर रात ही पहले मेहगांव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। स्थिति नाजुक होने पर चिकित्सकों ने रेफर कर दिया। इसके बाद वे ग्वालियर ले गए। बताया जाता है कि रास्ते में ही घायल विष्णु ने दम तोड़ दिया।

गांव में तनाव

घटना के बाद गांव में तनाव की स्थिति बन गई है। गांव के आमने-सामने रहने वाले दो परिवार एक-दूसरे के विरोधी हो गए हैं। गांव में पुलिस बल लगाया गया है। हत्या के बाद युवती के परिजन गांव छोड़कर फरार हो गए हैं।

Powered by Blogger.