MP : सखी सैयां तो खूब ही कमात हैं...महंगाई डायन खाए जात है… पर CM शिवराज का वीडियो वायरल

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें



( ग्राउंड एमपी 17 ऋतुराज द्विवेदी की रिपोर्ट ) मध्यप्रदेश उपचुनाव में CM शिवराज सिंह चौहान, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और मंत्री बृजेंद्र प्रताप सिंह का झांझ-मंजीरा बजाते हुए का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में बॉलीवुड फिल्म 'पीपली लाइव' का गाना बज रहा है- सखी सैयां तो खूब ही कमात हैं...महंगाई डायन खाए जात है…। इसे कांग्रेसी सोशल मीडिया पर खूब शेयर कर रहे हैं।

 

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के बेटे और पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह ने भी ट्वीट किया है। जानिए इस वीडियो की हकीकत…

पन्ना में बुधवार को शरद महोत्सव में सीएम शिवराज सिंह चौहान, उनकी पत्नी साधना सिंह, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा और खनिज मंत्री बृजेंद्र प्रताप सिंह शामिल हुए थे। इस दौरान सभी ने जुगुल किशोर मंदिर में भजन गाया था। भजन के बोले थे- जय जय राधा रमण हरी बोल..। सीएम और वीडी शर्मा इस दौरान झांझ और मंजीरा बजा रहे थे।

खुद सीएम ने ट्वीट करके कहा था कि पन्‍ना आकर इस तीर्थ स्थल के दर्शन और श्री प्राणनाथजी के आध्यात्मिक जीवन और उनके कार्यों को जानने का अवसर मिला है। यह मेरे लिए सौभाग्य का विषय है। संपूर्ण दुनिया एक परिवार है, प्राणनाथ जी की हम सभी पर कृपा है। कहा भी गया है सियाराम मय सब जग जानी।

फिर महंगाई डायन के वीडियो की सच्चाई क्या है

भजन के इस वीडियो को 2010 में आई पीपली लाइव फिल्म के गाने महंगाई डायन खात है.. के साथ मिक्स करके जारी कर दिया गया। कुछ ही समय में सोशल मीडिया पर यह एडिटेड वीडियो वायरल हो गया।

Powered by Blogger.