REWA : रीवा से मुकुंदपुर जा रही थी बस : तेज रफ्तार बस ने एक साइकिल सवार किशोर को कुचला, तड़पता हुआ देख स्थानीय लोग ने तुरंत SGMH लेकर पहुँचे

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें


रीवा ​जिले के चोरहटा थाना अंतर्गत रिमारी गांव में तेज रफ्तार बस ने एक साइकिल सवार किशोर को कुचल दिया। हादसे में बालक गंभीर रूप से घायल हो गया है। मौके पर मौजूद स्थानीय लोग तड़पता हुआ देख तुरंत आटो में बैठाकर एसजीएमएच लेकर पहुंचे। यहां आकस्मिक चिकित्सा विभाग पहुंचे किशोर को सर्जिकल वार्ड में भर्ती कर उपचार दिया जा रहा है।

चिकित्सकों की मानें तो किशोर की ​स्थित अभी गंभीर है। दुर्घटना के बाद चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर घटनास्थल से बस को जब्त कर लिया है। इधर चोरहटा पुलिस ने हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

चोरहटा थाना प्रभारी निरीक्षक विद्यावारिध तिवारी ने बताया कि गुरुवार की सुबह करीब 9 से 10 बजे के बीच तिवारी ट्रेवल्स की बस क्रमांक एमपी 17 बी 0228 रीवा से चलकर मुकुंदपुर जा रही थी। जैसे ही बस तमरा-रिमारी के बीच पहुंची।

तो साइकिल सवार विशाल तिवारी पुत्र विनोद तिवारी (16) निवासी रिमारी आगे-आगे चल रहा था। इसी बीच बस का चालक लापरवाही पूर्वक टक्कर मारते हुए कुचल दिया। हादसे के बाद अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया। तभी मौके का फायदा उठाते हुए बस चालक व परिचालक सड़क के किनारे वाहन खड़े कर मौके से फरा हो गए।

आटो से ले गए संजय गांधी अस्पताल

बस की टक्कर लगने के बाद सा​इकिल सवार विशाल तिवारी लहूलुहान हो गया। जिसको राहगीरों की मदद से आटो में बैठाकर रीवा के संजय गांधी स्मृति हॉस्पिटल ले जाया गया। इसी बीच आसपास के लोगों ने डायल 100 और चोरहटा पुलिस को सूचना दे दी। जानकारी के बाद चोरहटा पुलिस मौके पर पहुंच गई।

आक्रोशित भीड़ ने की बस में तोड़फोड़

किशोर को जख्मी देखकर रि​मारी गांव के ग्रामीण आक्रोशित हो गए। वे बिना मौका गवांए अपनी गुस्सा तिवारी ट्रेवल्स की बस पर उतारी। तोड़फोड़ से बस के सामने व अगल-बगल के कांच टूट गए है।​ फिलहाल बस को जब्त कर चोरहटा पुलिस थाने ले गई है। पुलिस की मानें तो सिर में चोट लगने के कारण किशोर की स्थित खतरे में है।

Powered by Blogger.