MP : नायब तहसीलदार के दफ्तर में कोर्ट पेशी पर आए युवक ने जमकर किया हंगामा : फाइलें, कुर्सी फेक की गाली गलौज

 

MP : नायब तहसीलदार के दफ्तर में कोर्ट पेशी पर आए युवक ने जमकर किया हंगामा : फाइलें, कुर्सी फेक की गाली गलौज

ग्वालियर के कलेक्टोरेट में पदस्थ एक महिला नायब तहसीलदार के दफ्तर में कोर्ट पेशी पर आए युवक ने जमकर हंगामा किया है। नायक तहसीलदार से गाली गलौज की गई है। साथ ही टेबल पर रखी फाइलें फेंकी गईं। इसके अलावा कुर्सी भी फेंक दी। काफी देर तक वह हंगामा मचाता रहा। जिस समय यह हंगामा हुआ महिला नायब तहसीलदार आरआई व पटवारियों की बैठक ले रही थीं। जब युवक को मीटिंग के बाद कोर्ट में पेशी पर आने के लिए कहा गया तो वह भड़क गया था। घटना शुक्रवार की है। इस मामले में शनिवार को विश्वविद्यालय थाना में महिला नायब तहसीलदार की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

यह है पूरा घटनाक्रम

ग्वालियर के कलेक्टोरेट में पदस्थ नायब तहसीलदार पूजा मावई ने पुलिस को बताया कि वह दफ्तर में आरआई और पटवारियों की बैठक ले रही थीं। तभी शहर के रिवर व्यू कॉलोनी में रहने वाला कमलेश चतुर्वेदी वहां उनके दफ्तर में घुस आया। कमलेश की उनके कोर्ट में पेशी थी। इसलिए उसे मीटिंग के बाद पेशी पर आने के लिए कहा। जब मीटिंग खत्म होने के बाद कमलेश को पेशी के लिए बुलाया तो वह बिफर गया और उसने अभ्रदता की। दफ्तर में मौजूद पटवारी दशरथ धाकड़, बलराम जोशी, राहुल गर्ग और उमा सोलंकी ने उसे रोकने की कोशिश की तो कमलेश भड़क गया। उसने टेबल को उठाकर पटक दिया। वहां पास में रखी फाइलें उठाकर फेंक दी। इसके बाद धमकियां देकर भाग गया। तभी महिला नायब तहसीलदार पूजा मावई ने इस हंगामे की सूचना विश्वविद्यालय थाना पुलिस को दी। हंगामे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और नायब तहसीलदार की शिकायत पर आरोपी कमलेश चतुर्वेदी के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा मारपीट का केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस का कहना

इस मामले में एएसपी शहर राजेश डंडौतिया ने बताया है कि कलेक्टोरेट में पदस्थ महिला नायब तहसीलदार के दफ्तर में घुसकर एक सिरफिरे युवक ने हंगामा मचाया है। नायब तहसीलदार की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है। हंगामा करने वाला कोर्ट पेशी पर आया था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Topics

Latest News