REWA : हत्या का खुलासा : चौखंडी नदी में लाश फेंकने वाला एक आरोपी बदमाश पकड़या, तीन साथियों ने मिलकर दिया था वारदात को अंजाम : दो सहयोगी फरार

 

REWA : हत्या का खुलासा : चौखंडी नदी में लाश फेंकने वाला एक आरोपी बदमाश पकड़या, तीन साथियों ने मिलकर दिया था वारदात को अंजाम : दो सहयोगी फरार

रीवा जिले के अतरैला थाना अंतर्गत हत्याकर चौखंडी नदी में लाश फेंकने वाले आरोपी में एक बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जबकि दो सहयोगी अभी भी फरार है। पुलिस के मुताबिक तीन साथियों ने रात में बैठकर शराब पी थी। फिर किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई।

इसी बीच आरोपियों ने अपने ही साथी को मौत के घाट उतार दिया। फिर साक्ष्य मिटाने के लिए नाले में लाश फेंक दी थी। वारदात वाले दिन परिजनों ने जमकर बवाल मचाया था। तब पुलिस ने संदेहियों को गिरफ्तार कर पूछताछ की। साथ ही फॉरेंसिक यूनिट को बुलाकर घटना के साक्ष्य एकत्र किए थे।

चौखंडी नाले में शव मिलने से हड़कंप:रीवा में शराब पार्टी के बाद युवक की हत्या, साक्ष्य मिटाने नाले में फेंका शव, सुबह लाश देखकर ग्रामीणों ने मचाया बवाल

अतरैला थाना प्रभारी कन्हैया सिंह बघेल ने बताया कि 6 व 7 दिसंबर की दरमियानी रात विकास उर्फ विक्कू सिंह पटेल पुत्र रामराज (19) निवासी ग्राम गोडिया चौखंडी की अंधी हत्या कर दी थी। हत्या के खुलासे में पता चला है कि आरोपी आशीष उर्फ रितिक मिश्रा पुत्र राज बहादुर उर्फ राजा चंद पुरिया निवासी खोवा, तिवारी पासी उर्फ रावण पुत्र राजेंद्र उर्फ ललन पासी निवासी चौखंडी और सावन पासी पुत्र मिट्ठू पासी निवासी चौखंडी रात में नाले के समीप बगीजे में एकत्र होकर नशीले पदार्थ का सेवन किए थे।

डॉग स्कॉड टीम ने किया था निरीक्षण

तब तीनों आरोपियों ने विकास के ऊपर पत्थर और धारदार हथियार से हमला करते हुए जमकर मारपीट की थी। फिर लाश को चौखंडी नदी में फेंक दिया था। मौके पर फिंगर प्रिंट यूनिट व डॉग स्कॉड टीम ने निरीक्षण किया था। साथ ही पूछताछ में तीन आरोपियों के शामिल होने की बात सामने आई थी।

दो फरार आरोपियों की तलाश जारी

ऐसे में अतरैला थाने में अपराध क्रमांक 178/ 21 धारा 302,201,34 आईपीसी कायम कर विवेचना में लिया। इसी बीच हत्या के आरोपी आशीष उर्फ रितिक मिश्रा को गिरफ्तारी की। जिसको बीते दिन न्यायालय में पेश किया गया है। इसी मामले में दो अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Related Topics

Latest News