REWA CORONA UPDATE : 7 दिन में आ चुके 10 केस; सुडान देश और गोवा से लौटे दो युवकों समेत एक चिकित्सक संक्रमित

ख़बरों के बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए डाउनलोड करें Rewa News Media ऐप, क्लिक करें

(ग्राउंड एमपी 17 ऋतुराज द्विवेदी की रिपोर्ट ) रीवा (REWA NEWS ) नववर्ष की शुरुआत से कोरोना का कहर जारी है। बीते 7 दिन के भीतर 10 कोरोना पॉजिटिव सामने आ चुके है। ऐसे में जिले में ​एक्टिव मरीजों की संख्या 10 पहुंच चुकी है। सूत्रों की मानें तो सुडान देश और गोवा से लौटे दो युवकों समेत एक चिकित्सक संक्रमित निकला है। दावा है कि पॉजिटिव चिकित्सक पूर्व में संक्रमित मिले डॉक्टर फैमिली के संपर्क में आए थे। एहतियात के तौर पर संक्रमित मरीजों को होम क्वारंटाइन करा दिया है।

पान के बदले प्यार दिलाने का वादा करती थी सितारा : मुख्य सरगना को जेल भेजने के बाद प्रशासन ने अड्डे को किया ध्वस्त, होटल मालिक, संचालक, मैनजर सहित 15 गिरफ्तार

सीएमएचओ डॉ. बीएल मिश्रा ने बताया कि मंगलवार की शाम जारी कोरोना बुलेटिन में 3 नए संक्रमित मिली है। 4 जनवरी को 1370 संदिग्धों की जांच की गई थी। जिसमे आरटीपीसीआर के 1173 जांच में 3 तो एंटीजन 197 सेंपल में 0 संक्रमित आए है। ऐसे में कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 10 पहुंच चुकी है। जबकि 20 दिसंबर पॉजिटिव मिले महिला कोच को जिला अस्पताल से डिस्चार्ज पहले ही कर दिया गया है।

दिल्ली से लौट युवक में मिले कोरोना के लक्षण

स्वास्थ्य विभाग के जिम्मेदारों ने बताया कि दिल्ली से लौटे एक युवक में भी बीते दिन एंटीजन जांच में कोरोना के लक्षण मिले थे। जिसके चलते आरटीपीसीआर का सेंपल लिया गया है। दावा है कोरोना संदिग्ध युवक हनुमना क्षेत्र का रहने वाला है। कोरोना के लक्षण मिलने पर युवक ने खुद को होम क्वारंटाइन करते हुए जांच रिपोर्ट का इंतजार कर रहा है।

हाल ही में मिले संक्रमित

20 दिसंबर: 1 पॉजिटिव केस (अस्पताल से डिस्चार्ज)

29 दिसंबर: 1 पॉजिटिव केस (होम क्वारंटाइन)

2 जनवरी: 6 पॉजिटिव केस (होम क्वारंटाइन)

4 जनवरी: 3 पॉजिटिव केस (होम क्वारंटाइन)

Powered by Blogger.