MP : 29 साल की उम्र में 16 अपराध : 10 सालाें से आपराधिक गतिविधियों में शामिल, शातिर बदमाश छोटू चौबे गिरफ्तार, पिस्टल समेत 8 कारतूस जब्त

 

MP : 29 साल की उम्र में 16 अपराध : 10 सालाें से आपराधिक गतिविधियों में शामिल, शातिर बदमाश छोटू चौबे गिरफ्तार, पिस्टल समेत 8 कारतूस जब्त

जबलपुर. पिछले 10 सालाें से आपराधिक गतिविधियों में शामिल होने और गैंग चलाने वाले शातिर बदमाश छोटू चौबे को मदनमहल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के पास से पिस्टल और 8 कारतूस जब्त हुए हैं। 29 साल के छोटू पर 16 आपराधिक प्रकरण दर्ज हैं। आरोपी की मां पूर्व कांग्रेस पार्षद रह चुकी हैं। पूर्व में उसके खिलाफ एनएसए की कार्रवाई भी हुई थी। इस मामले में भी वह फरार चल रहा था।

मदनमहल पुलिस के मुताबिक आरोपी छोटू उर्फ सुयश चौबे उर्फ श्रेयांश चौबे को एनएसए वारंट में गिरफ्तार कर केंद्रीय जेल में निरूद्ध कराया जा रहा है। आरोपी पूर्व में नेपियर टाउन होमसाइंस कॉलेज रोड पर रहता था। उसकी करतूतों से परेशान पिता ने कचनार सिटी में मकान ले लिया है।

16 प्रकरण हैं दर्ज, एनएसए में था फरार

आरोपी के खिलाफ हत्या का प्रयास, लूट, बलवा, अवैध वसूली, आर्म्स एक्ट, घर मे घुसकर मारपीट तोड़फोड़ के 16 प्रकरण दर्ज होकर न्यायालय में लंबित है। आरोपी के खिलाफ कई बार प्रतिबंधात्मक कार्रवाई भी हो चुकी है। आदतों में सुधार न होने के चलते एनएसए की कार्रवाई हुई थी, लेकिन वह घर से फरार चल रहा था।

स्नेह नगर से दबोचा गया छोटू

मदनमहल पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि छोटू चौबे स्नेह नगर में पिस्टल लेकर खड़ा है। इस सूचना पर पुलिस ने दबिश देकर उसे दबोच लिया। तलाशी में उसके पास से पिस्टल और 8 कारतूस जब्त किए गए। मदनमहल पुलिस ने आर्म्स एक्ट का प्रकरण दर्ज किया। वहीं विजय नगर पुलिस ने एनएसए में जारी वारंट में उसे गिरफ्तार किया।

Related Topics

Latest News