SATNA में गुंडागर्दी का वीडियो वायरल : बाइक सवार आए स्कूल के 2 लड़कों ने साथी को डंडों से जमकर पीटा

 

SATNA में गुंडागर्दी का वीडियो वायरल : बाइक सवार आए स्कूल के 2 लड़कों ने साथी को डंडों से जमकर पीटा

मध्यप्रदेश में सतना के सिंहपुर में छात्रों के बीच मारपीट का वीडियो सामने आया है। यहां बाइक सवार दो लड़के स्कूल में पढ़ने वाले साथी को डंडों से जमकर पीटा। पिटाई करने वाले लड़कों का साथी मोबाइल से वीडियो बना रहा है। इसके बाद लड़कों ने वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।

जानकारी के मुताबिक, सिंहपुर थाना क्षेत्र में चकरगोहान निवासी नाबालिग बाइक लेकर बड़खेरा गांव से होकर गुजर रहा था। रास्ते में कुछ नाबालिगों ने उसे रोक लिया। बाइक के रुकते ही नाबालिगों ने बाइक सवार को डंडे से पीटना शुरू कर दिया।

पीटने वाले आरोपी गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी दे रहे थे। मारपीट का यह वीडियो काकी दाई मंदिर बड़खेरा के पास का है। सूत्रों का कहना है कि वीडियो बनाने वाला युवक मारपीट करने वाले युवकों का ही साथी था।

साथ पढ़ते हैं घायल और पीटने वाले नाबालिग

घटना पर सिंहपुर थाना प्रभारी संदीप चतुर्वेदी का कहना है कि घायल और मारपीट करने वाले नाबालिग आपस में परिचित हैं। पिछले दिनों स्कूल में हुई मारपीट के दौरान घायल ने मारपीट करने वालों का बेल्ट पकड़ कर पीटने वाले को बचाया था। बीच-बचाव करने के कारण आरोपी नाबालिग पीड़ित से खुन्नस रखे थे। थाना प्रभारी का कहना है कि वीडियो तीन दिन पुराना है। घटना की शिकायत पर दो नाबालिग आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

Related Topics

Latest News