दिहाड़ी पर काम कर रहे फीकी लुंगी और कमीज पहने 60 वर्षीय मम्मिक्का की बदली किस्मत : इस शख्स की कहानी सुन उड़ जाएंगे आपके होश

     

कभी-कभी दिल की धड़कन में इंसान की जिंदगी बदल जाती है और केरल के इस शख्स की कहानी इसका जीता-जागता उदाहरण है।

कोझिकोड में रहने वाले 60 वर्षीय मम्मिक्का अपने मोहल्ले में अपनी फीकी लुंगी और कमीज के लिए जाने जाते थे। अब, दैनिक वेतन भोगी कर्मचारी ने अपने शानदार मेकओवर से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया है।

उस व्यक्ति ने हाल ही में एक स्थानीय फर्म का एक नुकीला सूट पहने और एक iPad के साथ पोज़ देते हुए एक प्रचार फोटोशूट पूरा किया। फ़ोटोग्राफ़र शारिक वायलिल ने उस व्यक्ति को मॉडलिंग के लिए देखा, जब वह दिहाड़ी पर काम कर रहा था।

उन्होंने इससे पहले अपने सोशल मीडिया पेज पर मम्मिका की एक तस्वीर पोस्ट की थी, जो अभिनेता विनायकन के साथ उनकी स्पष्ट समानता के लिए वायरल हुई थी।

बाद में, जब यह कार्य दिखाई दिया, शारिक ने मम्मिका के बारे में सोचा। फोटोशूट के लिए मम्मिका का मेकअप आर्टिस्ट मजनास ने करवाया था; आशिक फुआद और शबीब वायलिल मेकअप सहायक थे।

अब, मम्मिका का एक इंस्टाग्राम पेज है, जहां नियमित कपड़ों में उनकी तस्वीरें और साथ ही फोटोशूट के दौरान उनके मेकओवर की तस्वीरें हैं। अब उन्हें कोझीकोड में अपने पैतृक वेन्नक्कड़, कोडिवल्ली में एक नायक के रूप में प्रतिष्ठित किया जाता है।

मम्मिका अपनी अचानक सफलता से बहुत खुश हैं और उन्होंने कहा कि अगर उन्हें दैनिक वेतन भोगी की नियमित नौकरी के साथ प्रस्ताव मिले तो वह मॉडलिंग जारी रखना चाहते हैं।

कुछ साल पहले पाकिस्तान का एक चायवाला सोशल मीडिया पर तब वायरल हुआ था, जब एक फोटोग्राफर ने उनकी तस्वीरें क्लिक की थीं। फोटोग्राफर जिया अली द्वारा खींची गई एक ही तस्वीर के कारण अरशद खान रातोंरात इंटरनेट सनसनी बन गए। बाद में उन्होंने इस्लामाबाद में 2020 में अपना खुद का चाय कैफे शुरू किया। अब अरशद के तीन चाय कैफे हैं, दो लाहौर में और एक मुर्री में।

दिसंबर 2021 में, अरशद ने एक वीडियो बनाया जिसमें वह सोशल मीडिया यूजर्स को गुलबर्ग में अपने कैफे का दौरा करते हुए देखा गया था। इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए वीडियो में अरशद खान लाहौर के गुलबर्ग स्थित अपने एक कैफे में प्रवेश करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में कैफे का दौरा दिखाया गया है जिसमें अंदर लाउंज क्षेत्र और साथ ही बाहर बैठने की जगह शामिल है।

मम्मिका और अरशद खान की कहानियां इस बात का सुंदर उदाहरण हैं कि कैसे कुछ चीजों से आपकी किस्मत बदल सकती है। दोनों पुरुषों के पास उनकी सफलता और इंटरनेट प्रसिद्धि के लिए धन्यवाद देने के लिए फोटोग्राफर हैं।

Powered by Blogger.