REWA : रीवा में लग्जरी कार में पकड़ा गया पांच लाख का गांजा, आरोपियों के विरुद्ध NDPS एक्ट का मामला दर्ज

रीवा। जिले के पुलिस अधीक्षक को मुखबिर से सूचना मिली की छत्तीसगढ़ से गांजा भरकर कार कंधों की ओर जा रही है सूचना मिलने के साथ ही गंगेव पुलिस ने घेराबंदी कर कार्य को करने की कोशिश की हालांकि जब तक पुलिस कार के समीप पहुंची तब तक अंधेरे का लाभ उठाकर तस्कर मौके से फरार हो गए थे कार की तलाशी लेने पर पुलिस के हाथ 5 लाख रुपये की कीमत का गांजा लग गया है पुलिस ने अज्ञात लोगों के विरुद्घ एनडीपीएस के तहत मामला पंजीबद्घ कर वाहन के रजिस्ट्रेशन के आधार पर वाहन मालिक की तलाश करने में जुट गई है हालांकि गाजा कौन ला रहा था इसकी जानकारी व भी पुलिस के हाथ नहीं लगी है।

सीमेंट के काले कारोबार का भंडाफोड़, 50 लाख के नकली सीमेंट के साथ पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

केंद्र में हैं गंगेव 

बता दें कि गंगेव के आसपास कई गांजा तस्कर रहते हैं 5 वर्ष पूर्व गंगेव से ही प्रतिबंधित गांजा की बिक्री पूरे जिले में होती थी बदलते समय के साथ सत्व प्रशासन ने बारी-बारी कर सभी गांजा तस्करों को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया जिसके कारण अब नए चेहरे प्रतिबंधित गांजा के कारोबार में जुड़ गए हैं।

सीमेंट के काले कारोबार का भंडाफोड़, 50 लाख के नकली सीमेंट के साथ पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

जारी किया गया था नंबर 

नशे के कारोबार को रोकने के लिए पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन द्वारा सरकारी नंबर जारी कर लोगों से अपील की गई थी कि नशे के कारोबार की सूचना इस नंबर पर दें जिसमें उनका नाम गोपनीय रखा जाएगा बताया जा रहा है कि उक्त सूचना भी सीधे पुलिस अधीक्षक के पास पहुंची थी।

युवती की शादी तय होने बाद भी तुड़वाने की नियत से मोबाइल पर अश्लील मैसेज भेजकर परेशान करने वाला आरोपी गिरफ्तार

चौथे चेकपोस्ट पर पकड़ी गई कार 

पुलिस अधीक्षक द्वारा दिए गए कार नंबर को पकड़ने के लिए पुलिस द्वारा अलग-अलग स्थानों पर टीम लगाई गई थी कार में सवार अज्ञात गांजा तस्कर तीन स्थानों पर तो पुलिस को धोखा देने में कामयाब रहे हालांकि गंगेव से 2 किलोमीटर आगे आबी के समीप पुलिस ने उक्त कार को पकड़ लिया। तलाशी के दौरान पुलिस को 45 किलो गांजा भी पुलिस के हाथ लग गया।

Powered by Blogger.