REWA : शातिर बदमाशों की मंडली को गिरफ्तार : बाइक सवार युवक से नशा के लिए मांग रहे थे पैसे, नहीं देने पर की मारपीट

               

रीवा शहर की समान पुलिस ने शातिर बदमाशों की मंडली को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। सूत्रों की मानें तो राह चलते बाइक सवार युवक को तीन आरोपियों ने रोककर नशा के लिए पैसों की मांग की। जब पीड़ित ने रुपए नहीं होने का हवाला दिया तो तीन बदमाशों ने मिलकर मारपीट की। वारदात के बाद डरा-सहमा युवक भागकर रात में घर पहुंचा।

जिसने परिजनों को आप बीती बताई। इसके बाद दूसरे दिन थाने में पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। समान पुलिस ने अपराध क्रमांक शुरू की। इसी बीच तीसरे दिन तीनों आरोपियों को मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार कर लिया गया है। समान पुलिस ने रविवार की शाम कोर्ट में पेशकर एक दिन की रिमांड मांगी थी। अब सोमवार को शाम कोर्ट में पेश किया जाएगा।

ये है मामला

मिली जानकारी के मुताबिक पुष्पेन्द्र सिंह पुत्र विष्णु सिंह (27) निवासी चिरहुला मंदिर कृष्णा नगर कालोनी थाना बिछिया 9 अप्रैल को फरियाद लेकर समान थाने पहुंचा था। उसने बताया कि मैं बद्रिका आटो हाऊस में कैशियर के पद पर कार्यरत हूं। 8 अप्रैल को आफिस का कार्य पूर्ण कर घर के लिए निकला। रात करीब 8 बजे द्वारिका नगर नाले के पास पहुंचा ही था। तभी मेरी बाइक के सामने अभिनव सिंह निवासी गुलाब नगर सहित उसके दो साथी अंकित मिश्रा व शिब्बू तिवारी दोनों निवासी संजय नगर खड़े हो गए।

शराब के लिए पैसों की डिमांड

पुष्पेन्द्र ने आरोप लगाया कि मेरा रास्ता रोकर जान से मारने की धमकी दिए। साथ ही बोले कि हमे शराब पीने के लिये पैसे दो। तब मैने कहा कि मेरे पास पैसे नहीं है। तब तीनों लोगों ने मां-बहन की गाली दी। तीनों लोगों ने लात और घूसों से मारपीट की। हल्ला गोहार सुनकर आसपास के लोग दौड़े। तभी तीनों आरोपी मौके का फायदा उठाते हुए फरार हो गए। रिपोर्ट दर्ज करन के बाद समान पुलिस ने तीनों को रविवार को गिरफ्तार कर ली थी।

अभिनव के खिलाफ 3, बाबी और शिब्बू पर 2-2 प्रकरण दर्ज

पुलिस ने बताया कि अभिनव सिंह गहरवार पुत्र कमलेश निवासी गुलाब नगर के खिलाफ वर्ष 2016 में एक बाल अपराध, 3 अक्टूबर 2020 को दूसरा और 9 अप्रैल 2022 को तीसरा प्रकरण दर्ज हुआ है। वहीं अंकित उर्फ बाबी मिश्रा पुत्र कमलेश (21) निवासी संजय नगर वर्ष 2020 में एक अपराध और 9 अप्रैल 2022 को दूसरा अपराध है। जबकि आदित्य उर्फ शिब्बू तिवारी पुत्र कमलेश तिवारी (21) निवासी संजय वर्ष 2020 में एक अपराध और 9 अप्रैल 2022 को दूसरा केस दर्ज हुआ है।

Powered by Blogger.