REWA : सराफा बाजार में हीरा बिक्री करने पन्ना से रीवा आये हीरा करोबारी से 6.25 लाख की चोरी : मचा हड़कंप, पुलिस ने शुरू की धड़पकड़़

रीवा। रीवा में फर्राटे मारते हुये दौड़ने वाली आटो में एक हीरा व्यापारी का हीरा चोरी किये जाने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। यहां पन्ना से रीवा आए हीरा करोबारी आटो में सवार होकर जा रहे थे तभी रास्ते में अज्ञात चोरों ने उनकी जेब में रखा हीरा पार कर दिया। घटना रेलवे मोड़ से पुराने बस स्टैण्ड के बीच होना बताई जा रही है। पीड़ि़त व्यापारी ने हीरा चोरी होने की शिकायत शहर के सिविल लाइन थाने में दर्ज करा दी है जिस पर पुलिस की पड़ताल जारी है।

रीवा के बदमाशों की दो गैंग गिरफ्तार : इरशाद पर दर्ज है 45 अपराध, पुलिस 2 बार कर चुकी है हाफ इनकाउंटर

घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक पन्ना निवासी बिहारी कुंदेर नाम के हीरा व्यापारी गुरुवार को हीरा बिक्री करने के लिये पन्ना से रीवा रवाना हुए थे। बस में सवार होकर पन्ना से रीवा पहुंचने के बाद व्यापारी रेलवे मोड़ से आटो में सवार होकर शहर के पुराना बस स्टैण्ड पहुंचे और जब वह आटो से उतरकर पैदल चल दिए तो पता चला कि उनकी जेब में रखा हीरा गायब है। पीड़ित को जब तक हीरा चोरी होने की जानकारी हुई तब तक आटो गायब हो चुका था।

आशियाना गार्डन का मामला : जयमाला में नशेड़ी दूल्हे की हरकत देख दुल्हन ने तोड़ी शादी, वर पक्ष में मचा हड़कंप

पीड़ित व्यापारी की मांने तो हीरे की कीमत 6 लाख 25 हजार रुपए थी जिसकी बिक्री करने के लिये वह पन्ना से रीवा के सराफा बाजार जा रहे थे। पीड़ित व्यापारी ने हीरा चोरी की शिकायत सिविल लाइन थाने में दर्ज कराई है। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुये हीरा चोरी करने वाले चोरों की तलाश शुरु कर दी है।

पैसों के लेनदेन को लेकर तीन आरोपियों ने मारी युवक को गोली : गंभीर रूप से संजय गाँधी के ICU में भर्ती

CCTV फुटेज की मदद से चोरों की तलाश

आटो में सवार हीरा व्यापारी की जेब से हीरा चोरी हो जाने की घटना के बाद पुलिस रेलवे मोड़ से लेकर पुराने बस स्टैण्ड के बीच लगे 50 से अधिक आधा सैकड़ा सीसी टीबी कैमरों की फुटेज को खंगालते हुये चोरों के साथ साथ आटो की तलाश कर रही है। पुलिस ने घटना से जुड़़े कुछ संदिग्धों की धड़पकड़़ भी की है जिनसे पूछताछ जारी है। सिविल लाइन थाना प्रभारी हितेन्द्र नाथ शर्मा की मांने तो हीरा चोरी करने वाले आरोपी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में हांगे फिलहाल पुलिस चोरों की तलाश कर रही है।

Powered by Blogger.