Box Office Collection : कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 को नहीं पछाड़ पाई अक्षय की फिल्म Samrat Prithviraj

Samrat Prithviraj Box Office Collection Day 2: वीर योद्धा पृथ्वीराज चौहान की जिंदगी पर बेस्ड अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म को दर्शकों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है. अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज को लेकर फैंस के बीच जिस तरह का जोश देखा गया था, वो रिलीज के बाद ठंडा पड़ता हुआ दिखाई दे रहा है. रिलीज के पहले दिन ही फिल्म ने उम्मीद से कम कमाई की. 

गर्भवती होने के लिए 10 बेस्ट सेक्स पोजिशन कौनसी हैं? महिलाएं पढ़ ले ये जरुरी खबर 

दूसरे दिन कैसा फिल्म का कलेक्शन?

ओपनिंग डे पर अक्षय की फिल्म ने 10.70 करोड़ के कलेक्शन के साथ अपना खाता खोला था. अब फिल्म की दूसरे दिन की कमाई का खुलासा भी हो गया है. रिलीज के दूसरे दिन फिल्म की कमाई में उछाल देखी गई है. ट्रेड एनालिस्ट Ramesh Bala के मुताबिक, फिल्म ने दूसरे दिन करीब 12.75 करोड़ रुपये की कमाई की है. 

Dahi Chaat Recipe : गर्मियों में कुछ चटपटा खाने का मन है तो बनाइए यह रेसिपी...

कार्तिक से पीछे रह गए अक्षय कुमार

कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया  2 को अक्षय की फिल्म पछाड़ नहीं पाई. कार्तिक आर्यन की फिल्म के 2 दिन का कलेक्शन देखें तो फिल्म ने सम्राट पृथ्वीराज से काफी ज्यादा कमाई की थी. भूल भुलैया 2 ने 14.11 करोड़ के साथ ओपनिंग की थी. फिल्म का पहला वीकेंड रॉकिंग रहा था. दूसरे दिन फिल्म ने 18.34 करोड़ कमाए थे. इस मुकाबले अक्षय की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज का दोनों दिन का केलक्शन कार्तिक आर्यन की फिल्म से काफी कम रहा. 

Majedar Chutkule : जब रिश्तेदार ने पूछा बेटा आगे जिंदगी में क्या करोगे.? मिला ये जवाब

BO पर इन फिल्मों से हो रहा अक्षय कि फिल्म का क्लैश 

सम्राट पृथ्वीराज में अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आ रहे हैं. इसमें उनके साथ संजय दत्त, सोनू सूद, आशुतोष राणा और साक्षी तंवर भी अहम रोल में हैं. अक्षय कुमार की फिल्म का क्लैश एक्टर अदिवि शेष की फिल्म मेजर और कमल हासन की विक्रम से हो रहा है. अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज के मुकाबले कमल हासन की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. 

बिना फोन नंबर सेव किए whatsapp में मैसेज कैसे भेजें : जानिए यह शानदार Trick

सम्राट पृथ्वीराज में पहली बार मानुषी छिल्लर और अक्षय कुमार की जोड़ी बनी है. फिल्म को चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने डायरेक्ट किया है. सम्राट पृथ्वीराज को रिलीज से पहले गृहमंत्री अमित शाह और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने देखा था. फिल्म की कमाई में उछाल देखकर ऐसी उम्मीद लगाई जा रही है कि फिल्म आने वाले दिनों में और बेहतर परफॉर्म कर सकती है. 

Powered by Blogger.