अजब गजब : रीवा की महिला टीचर को पाकिस्तानी युवक से हुआ प्यार, पंजाब पुलिस ने बार्डर में ही पकड़ा

 

अजब गजब : रीवा की महिला टीचर को पाकिस्तानी युवक से हुआ प्यार, पंजाब पुलिस ने बार्डर में ही पकड़ा

ऋतुराज द्विवेदी,रीवा। पाकिस्तानी के प्यार में डृूबी रीवा की एक युवती उससे मिलने पाकिस्तान जा रही थी कि उसे पंजाब पुलिस (punjab police) ने अटारी बार्डर में पकड़ लिया। इसकी जानकारी रीवा पुलिस को दी गई। रीवा में सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में उसके गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज थी। पुलिस युवती को लेने के लिए रवाना कर दी गई है। ज्यादा कुछ अभी स्पष्ट नहीं है युवती के बयान होने के बाद मामला सामने आएगा। 

क्या है मामला

सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में रहने वाली 21 वर्षीय युवती जो कि पेशे से प्राइवेट स्कूल (private school) में टीचर है, वह 14 जून को अचानक गायब हो गई। परिजनों ने पहले तो खोजबीन की लेकिन जब वह नहीं मिली तो शिकायत सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में की गई। परिजनों के पास घटना के बाद से कुछ पाकिस्तानी नंबरो से फोन आया और युवती घर से पासपोर्ट लेकर गई थी इसलिए परिजनो ने उक्त जानकारी पुलिस को दी थी। जिसके बाद एसपी नवनीत भसीन ने बिल्कुल भी देरी न करते हुए इस संबंध में जानकारी बार्डर में दे दी गई थी। यही वजह भी रही कि युवती को अटारी बार्डर (atari border) पर पकड़ लिया गया।

शादी करने जा रही थी पाकिस्तान

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक युवती को शोसल साइड (social sites) से हुई बातचीत के बाद पाकिस्तानी युवक से प्यार हो गया था और वह उससे शादी करने के लिए पाकिस्तान जा रही थी। युवती ने मार्च में पासपोर्ट रीवा में बनवाया और बीजा भी बनवाया था। अब पुलिस युवती के पासपोर्ट व बीजा (passport and visa) की भी जांच करेगी। यदि जांच में गड़बड़ी मिलती है तो युवती पर भी कार्यवाही की जा सकती है। पाकिस्तानी युवक दिलशाद ने बीजा बनवाया ऐसी जानकारी सामने आ रही है। 

Related Topics

Latest News