दुनिया के सबसे महेंगे बाथरूम में नहाती है Nita Ambani, कीमत जान उड़ जाएंगे आपके होश..

 

Nita Ambani Lifestyle: देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन और दूसरे नंबर के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी के बिजनेस की आज देश में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में अलग पहचान है। मुकेश अंबानी का पूरा परिवार बेहद लग्जरी लाइफस्टाइल जीता है। मुकेश अंबानी के आलीशान घर एंटीलिया की खूबसूरती के चर्चे देश ही नहीं बल्कि विदेशों ऐसे में जहां एक तरफ मुकेश अंबानी अपने सादे कपड़ों और सिंपल अंदाज के लिए जाने जाते हैं वहीं दूसरी तरफ उनकी पत्नी नीता अंबानी के लग्जरी अंदाज के चर्चे आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं.

लग्जरी लाइफ स्टाइल जीती है नीती अंबानी
नीता अंबानी के लग्जरी लाइफ़स्टाइल का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि वह जिस भी पार्टी में जाती है, सभी लोगों की नजरे उन पर टिक जाती है। इतना ही नहीं लोग उनके लाइफ स्टाइल के बारे में जानना भी बेहद पसंद करते हैं और यही वजह है कि नीता अंबानी के घर की कई खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर कई बार सुर्खियां बटोरती नजर आती है। ऐसे में आज हम आपको नीता अंबानी के बाथरूम से लेकर बेडरूम तक की बेशकीमती चीजों के बारे में बताते हैं, जिनकी कीमत करोड़ों में है।

  नीता अंबानी का लाइफस्टाइल किसी नवाब से कम नहीं है। नीता अंबानी का लग्जरी घर एंटीलिया दुनिया के सबसे खूबसूरत घरों में दूसरे नंबर पर आता है। इस घर के बेडरूम से लेकर बाथरूम तक का हर नजारा बेहद खूबसूरत है, जिसकी कीमत करोड़ों में है। नीता अंबानी के बाथरूम की कीमत भी कई करोड़ है। उनके बाथरूम में एक बड़ा स्क्रीन सेवर लगा है, जिसके जरिए वह नहाते हुए भी प्राकृतिक नजारे का लुत्फ उठा सकती है।

200 करोड़ का है नीता अंबानी का बाथरुम
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक नीता अंबानी के इस बाथरूम की कीमत 200 करोड़ रुपए के करीब है, जिसमें हर लग्जरी जरूरत की सुविधा मौजूद है। इतना ही नहीं इस बाथरूम को कंप्यूटर के जरिए कंट्रोल भी किया जा सकता है। इसके जरिए आप बाथरूम के शॉवर से लेकर इसके तापमान तक को कंट्रोल कर सकते हैं। साथ ही इस बाथरूम में म्यूजिक की भी सुविधा है।

Nita Ambani कितना है नीता अंबानी का 1 दिन का खर्च
नीता अंबानी के हर दिन की शुरुआत 3 लाख रुपए की चाय से होती है। दरअसल नीता अंबानी जिस कप में चाय पीती है, वह एक स्पेशल क्रोकरी सेट है। नॉरिटेक क्रोकरी ब्रांड का यह कप सोने यानी गोल्ड के बॉर्डर से बना होता है। इसके 50 पीस के सेट की कीमत डेढ़ करोड़ रुपए है। बात नीता अंबानी के एक दिन के खर्च की करें तो बता दें कि एक रिपोर्ट के मुताबिक नीता अंबानी अपने रहन-सहन पर हर दिन एक मिलियन खर्च करती हैं।