Boldest Topless Photoshoot of Bollywood Actress : देखिए दीपिका-आलिया से लेकर श्रद्धा-दिशा तक की सबसे बोल्ड फोटोशूट्स

 

Boldest Topless Photoshoot of Bollywood Actress: बड़े पर्दे पर नजर आने के साथ-साथ बॉलीवुड के सितारे ऐड्स और फोटोशूट्स जैसे प्रोजेक्ट्स में भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते हैं. दीपिका-आलिया से लेकर श्रद्धा-दिशा तक, हम आपको दिखाने जा रहे हैं नामी बॉलीवुड एक्ट्रेसेज के सबसे बोल्ड फोटोशूट्स, जि नमें इन हसीनाओं ने कैमरे के सामने टॉपलेस होकर पोज किया था..

बता दें कि जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने एक बेहद बोल्ड फोटोशूट करवाया था और ये फोटो तभी की है. इस फोटो को एक्ट्रेस ने खुद भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था.

बॉलीवुड के चहीते विलेन, एक्टर शक्ति कपूर की बेटी, अभनेत्री श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) भी एक बार फोटोशूट के लिए टॉपलेस हो चुकी हैं.

श्रद्धा के इस बोल्ड लुक ने सभी को चौंका दिया था. 

क्या आपने कभी इस तस्वीर को देखा है? एक नामी फोटोग्राफर के लिए बॉलीवुड की 'पद्मावती' दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी न्यूड होकर फोटोशूट करवा चुकी हैं. यह बेहद हॉट तस्वीर आज भी इंटरनेट पर बहुत पॉपुलर है.

नई-नई मां बनीं एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने भी करियर की शुरुआत में, एक टॉपलेस फोटोशूट करवाया था.

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि खुद को ढकने के लिए आलिया ने एक जीती-जागती बिल्ली का इस्तेमाल किया था.

टाइगर श्रॉफ की एक्स गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी (Disha Patani) वैसे भी सोशल मीडिया पर बोल्ड फोटोज पोस्ट करती रहती हैं लेकिन यह शायद उनकी सबसे बोल्ड फोटो होगी. दिशा ने टॉपलेस होकर कैमरे के सामने बेहद बोल्ड पोज दिए हैं.