Salman Khan पर फिर शारीरिक शोषण का आरोप : ‘सलमान ने मेरा और विवेक ओबेरॉय का करियर तबाह किया’

 

Salman Khan News: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के ऊपर एक बार फिर पूर्व एक्ट्रेस सोमी अली (Somy Ali) ने गंभीर आरोप लगाए हैं। सोमी ने बजरंगी भाईजान फेम एक्टर पर भारत में उनके ‘वेब शो को बैन’ करने का भी आरोप लगाया। आपको बता दें कि दोनों ने कथित तौर पर सालों तक एक-दूसरे को डेट किया था। अब अदाकारा ने दावा किया है कि उनके रिलेशनशिप के दौरान बॉडीगार्ड फेम एक्टर ने उनका ‘शारीरिक और यौन शोषण’ किया।

बॉलीवुड स्टार के साथ अपने रिश्ते पर खुलासा करते हुए सोमी ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “भारत जाने का मेरा एकमात्र उद्देश्य सलमान से शादी करना था। मैं 16 साल की भोली-भाली लड़की थी जो अमेरिका से अपने क्रश का पीछा करने और उससे शादी करने गई। यह अब हास्यास्पद लगता है लेकिन मैं एक बच्ची थी जिसमें ये समझने के लिए इतना दिमाग नहीं था कि फिल्म में उनके किरदार उनकी असल जिंदगी से अलग होते हैं”।

उन्होंने अगले पोस्ट में लिखा कि “उनके साथ बिताए आठ साल मेरी जिंदगी के सबसे बुरे थे। इतने अफेयर्स और फ्लिंग्स के अलावा वह लगातार मुझे नीचा दिखाते। मुझे बदसूरत और बेवकूफ कहते। एक भी दिन ऐसा नहीं गया जब उन्होंने मुझे बेकार और छोटा महसूस नहीं कराया। उन्होंने सालों तक मुझे सार्वजनिक रूप से अपनी प्रेमिका के रूप में स्वीकार नहीं किया और जब किया तो अपने दोस्तों के सामने मेरा अपमान करते।”

‘सलमान ने मेरा और विवेक ओबेरॉय का करियर तबाह किया’

तीसरे पोस्ट में सोमी लिखती हैं- “कोई काला और सफेद नहीं होता। हम सभी ग्रे होते हैं। सलमान कुछ एक्टर्स या पालतू जानवरों के लिए बहुत दयालु हो सकते हैं तो किसी और के लिए बहुत क्रूर”। एक्ट्रेस ने आगे लिखा कि “अगर सलमान आपके साथ अच्छे हैं तो जरूरी नहीं कि दूसरों के साथ भी ऐसे ही हो। वह दूसरों का करियर बर्बाद करने के लिए अपनी पावर यूज करते हैं जैसे एक शानदार सिंगर या जो उन्होंने विवेक ओबेरॉय जैसे बेहतरीन एक्टर के साथ किया।”

‘उन्होंने मेरी इज्जत और स्वाभिमान को चीर डाला…’

सलमान खान पर आगे हमला बोलते हुए सोमी ने लिखा- “मैं चाहती हूं कि मेरा सच सामने आए क्योंकि मैं अपनी गरिमा और आत्मसम्मान वापस पाना चाहती हूं, जिसे उन्होंने छीन लिया था। मैं इंसाफ ढूंढ रही हूं जिससे मुझे हील होने में मदद मिलेगी। मुझे बदला नहीं चाहिए, मैं बस चाहती हूं कि वे सब स्वीकार करें और सबके सामने माफी मांगे जो मैं जानती हूं कि सलमान जैसा आदमी कभी नहीं करेगा।”

अली ने आगे कहा- “वह एक अहंकारी पागल हैं और कभी नहीं बदलेंगे। उन्होंने जो पावर का इस्तेमाल करके इतनी सारी महिलाओं और पुरुषों के साथ किया है, उसकी भरपाई वे कभी नहीं कर पाएंगे।”