शाहरुख के हमशक्ल को देखने के लिए उमड़ी भीड़ : वीडियो देखने यूजर्स ने लुटाया प्यार

 

शाहरुख खान की फिल्म पठान बॉक्स ऑफिस दमदार परफॉर्मेंस दे रही है। इस बीच फिल्म से केवल किंग खान को ही नहीं, बल्कि उनके हमशक्लों को भी जबरदस्त फेम मिल रहा है। शाहरुख के डूप्लीकेट इब्राहिम कादरी ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो फैंस से घिरे हुए नजर आ रहे हैं।

पटना के सभी सपोर्टर्स और फैंस को बहुत सारा प्यार- इब्राहिम
ये वीडियो पटना का है, जिसमें इब्राहिम किसी इवेंट में पहुंचे थे। इस दौरान पब्लिक ने उन्हें घेर लिया। लोग उनके साथ सेल्फी खिंचवाने के लिए इकट्ठा हो गए। पोस्ट शेयर करते हुए इब्राहिम ने लिखा- ‘पटना के सभी सपोर्टर्स और फैंस को बहुत सारा प्यार।’

शाहरुख की कॉपी करते हैं इब्राहिम

बता दें कि इब्राहिम कादरी एक फेमस इन्फ्लुएंसर है। इनके इंस्टाग्राम पर 4 लाख 3 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वो शाहरुख खान की कॉपी करने के लिए जाने जाते हैं। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने पठान के गाने 'झूम जो पठान' पर डांस किया था, जिसे सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

शाहरुख के डुप्लीकेट का यह वीडियो देखकर एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा-' शाहरुख का क्रेज देखिए कि उनके जैसे दिखने वालों को भी कितना फेम मिल रहा है। एक अन्य यूजर ने लिखा- 'लगता है फैंस नकली शाहरुख को असली समझ बैठे।'

पठान का अब तक का कलेक्शन

वेबसाइट बॉलीवुड मूवी रिव्यूज के मुताबिक 15वें दिन पठान ने केवल हिंदी में 6.5 करोड़ की कमाई की है। टोटल कलेक्शन की बात करें तो फिल्म वर्ल्ड वाइड 878.4 करोड़ का कलेक्शन किया है। इंडिया में फिल्म की कमाई 452 करोड़ के आसपास रही है।