MP : राजस्व विभाग के अफसर को हनी ट्रैप के जरिए ब्लैकमेल करने का मामला : वाट्सएप पर युवती न्यूड होकर युवती करने लगी वीडियो कॉल ; 20 मिनट बाद एडिटेड वीडियो भेज मांगे 50 हजार

 

ग्वालियर में राजस्व विभाग के अफसर को हनी ट्रैप के जरिए ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। यहां आरोपी महिला ने पहले तो अफसर को वीडियो कॉल किया। इसके बाद खुद के कपड़े उतारकर कॉल रिकॉर्ड कर लिया। बाद में यही वीडियो वायरल करने की धमकी देकर 50 हजार रुपए की मांग की गई। इस पर अफसर ने रुपए देने से इनकार कर दिया। इस घटना का जिक्र रात को ही अफसर ने अपने फेसबुक पर किया है।

किसान आंदोलन से 7 ट्रेनों पर पड़ा असर : भोपाल से होकर जाने वाली छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस एक्सप्रेस समेत ये चार ट्रेनें रद्द : 5 और ट्रेनें भी प्रभावित

सहायक भू-अभिलेख अधिकारी (एएसएलआर) रविनंदन तिवारी ने अपने फेसबुक वॉल पर शुक्रवार रात करीब 11.40 बजे एक पोस्ट शेयर की। इस पोस्ट में रविनंदन तिवारी ने लिखा है कि शुक्रवार रात 10.45 बजे उन्हें 9670425088 नंबर से वीडियो कॉल आया था। कॉल पर दूसरी तरफ महिला ने कुछ देर बात की और फिर न्यूड हो गई। इसके बाद रविनंदन ने कॉल डिस्कनेक्ट कर दिया। करीब 11.10 बजे फिर वीडियो कॉल आया, लेकिन इस बार भी रविनंदन ने कोई बात नहीं।

    


ऑफिसर ने फेसबुक वॉल पर पोस्ट डालकर दी घटना की जानकारी।

   
               

20 मिनट बाद आया एडिटेड वीडियो

रविनंदन तिवारी ने बताया कि दूसरा कॉल डिस्कनेक्ट करने के करीब 20 मिनट बाद वॉटसऐप पर एक वीडियो आया। इसमें वही लड़की थी, पहले वीडियो कॉल कर रही थी। यह एक अश्लील वीडियो था। इस वीडियो में रविनंदन का चेहरा भी लगाया गया था। साथ ही इस वीडियो के साथ एक मैसेज आया जिसमें लिखा था, ‘अगर चाहते हो कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल न हो तो उसे 50 हजार रुपए दे दे। ऐसा न करने पर वीडियो वायरल कर बदनाम कर देंगे। इसके बाद ब्लैकमेकर ने चैट से वह वीडियो डिलीट कर दिया। रविनंदन तिवारी का कहना है कि प्रतिष्ठा बनाने में जीवन लग जाता है, लेकिन कोई आपका सम्मान इस तरीके से भी बर्बाद करने के तरीके ढूंढ़ सकता है। सोच भी नहीं सकता था। रात भर नींद नहीं आई।