Indore-Ichhapur Highway accident : इंदौर से खंडवा जा रही  तेज रफ्तार यात्री बस पलटी, 38 यात्री घायल जबकि दो महिलाओं की मौत

 

Indore To Khandwa road accident : इंदौर-इच्छापुर हाईवे पर रविवार को तेज रफ्तार यात्री बस पलट गई। हादसे में दो महिलाओं की मौत हो गई। वहीं 38 यात्री घायल हैं। बस इंदौर से खंडवा जा रही थी। भैरव घाट पर अचानक ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया और हादसा हो गया।

बस में करीब 40 लोग सवार थे। सिमरौल भैरव घाट से उतरते समय बस का ब्रेक फेल हो गया। इससे वह नाले में पलट गई। राहगीरों ने घायलों को बस से निकाला। कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायलों को इंदौर रेफर किया गया है। दो महिलाएं सावित्रीबाई और सविता की हादसे में जान चली गई। दोनों खंडवा की रहने वाली बताई जा रही हैं।

सूचना मिलते ही सिमरौल थाना पुलिस बल मौके पर पहुंच गया था। ग्रामीण एसपी भगवत सिंह विरदे ने बताया कि हादसे में दो महिलाओं की मौत हुई है। दोनों महिलाओं का शव एमवाय अस्पताल इंदौर में हैं। हादसे के बाद ग्रामीण डीआईजी चंद्रशेखर सोलंकी, ग्रामीण एसपी भगवत सिंह विरदे और इंदौर एडीएम मौके पर पहुंचे।

यात्री बोले ड्राइवरों ने पी रखी थी शराब

बस में सवार यात्री सुनील मालाकार ने बताया कि बस जब सिमरोल भैरव घाट पर पहुंची तो उसका शॉफ्ट टूट गया। हमने ड्राइवर को बस रोकने के लिए कहा लेकिन उसने हमारी बात नहीं मानी। मैं और मेरे साथी राकेश मालाकार बस से कूद गए। दो ड्राइवर थे वे भी नीचे कूद गए। गाड़ी पलटने से यात्री एक-दूसरे के ऊपर गिर गए। एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई। बस में बच्चे भी सवार थे।