GOOD NEWS : हबीबगंज रेलवे स्टेशन पर यात्रियों की सुविधा के लिए दो दिन में बैटरी वाली कार शुरू : इतना होगा किराया

 

हबीबगंज रेलवे स्टेशन पर बुजुर्ग, नि:शक्त सहित जरूरतमंद यात्रियों को विभिन्न प्लेटफॉर्म तक पहुंचाने के लिए बैटरी चलित कार की शुरुआत एक-दो दिन में होने जा रही है। इसका किराया 10 से 20 रुपए के बीच रहने की संभावना है। हालांकि फाइनल रेट ट्रायल के बाद तय होने की बात अधिकारी कह रहे हैं।

अजब गजब : सोशल मीडिया पर देखा था वीडियो, फिर हरियाणा से 11 लोगों की टीम बुलाकर जैक के सहारे 3 फीट ऊपर उठा दिया मकान : घर में भर जाता था नाले का पानी

वहीं, एस्केलेटर, लिफ्ट और ट्रेवलेटर को औपचारिक उद्घाटन कार्यक्रम के पहले यात्रियों की सुविधा के लिए खोलने पर इंडियन रेलवे स्टेशन डेवलपमेंट कॉर्पोरेशन (आईआरएसडीसी) और रेल मंडल प्रशासन के बीच सहमति बन गई है। डीआरएम सौरभ बंदोपाध्याय ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा है कि हाल ही में आईआरएसडीसी के सीईओ एसके लोहिया के साथ किए गए निरीक्षण के दौरान इन्हें शुरू करने पर सहमति बनी है।

चौंका देने वाली खबर : देशभर में बच्चों और महिलाओं के लिए MP सबसे असुरक्षित, NCRB की रिपोर्ट में हुआ ये खुलासा ...

जल्द ही इन्हें यात्री हित में शुरू कर दिया जाएगा। बंसल-हबीबगंज पाथ-वे प्राइवेट लिमिटेड के चीफ प्रोजेक्ट मैनेजर अबू आसिफ का कहना है कि टर्निंग आदि पर बैटरी चलित कार को चलाने में समस्या न आए, इसलिए उनक ट्रायल किया जाएगा। इसके बाद इन्हें शुरू कर दिया जाएगा।