REWA LIVE CM ROAD SHOW : अंतिम दिन BJP के मेयर कैंडिडेट को जिताने एक घंटे तक रोड शो, कहा- आने वाले दिनों में प्रदेश का नंबर वन शहर बनेगा

 


रीवा। नगरीय निकाय चुनाव प्रचार के दूसरे चरण में अंतिम दिन 11 जुलाई को दोपहर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रीवा शहर में ताकत झोंक दी है। यहां BJP के मेयर कैंडिडेट प्रबोध व्यास के समर्थन में CM शिवराज सिंह ने 1 घंटे तक रोड शो किया। इस दौरान सिरमौर चौराहे से जयस्तंभ चौक तक खुले वाहन में सवार होकर भाजपा के लिए वोट मांगे।

आम जनता को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि रीवा आने वाले दिनों में प्रदेश का नंबर वन शहर बनेगा। हमने रीवा को साफ, स्वच्छ, सम्रद्ध और सुरक्षित शहर बनाने का संकल्प लिए है। जिसके कारण शहर में चल रही विकास की सभी योजनाओं का कार्य तेजी से हो रहा है। डबल इंजन की सरकार में भाजपा का महापौर बना तो और तेजी से विकास होगा।

इन गलियों से निकला रोड शो

सोमवार की दोपहर सीएम का रोड शो सिरमौर चौराहे से जयस्तंभ के बीच निकाला जाएगा। इसके पहले सिरमौर चौराहे में बीजेपी के शीर्ष नेता एकत्र हुए। फिर सीएम की मौजूदगी में रोड शो सिरमौर चौराहे से प्रारंभ होकर अमहिया मार्ग से होते हुए कला-मंदिर मार्ग, वेंकट मार्ग से होते हुए जयस्तंभ के पास रोड शो पहुंचा। सीएम के साथ रोड शो के खुले वाहन में सांसद जनार्दन मिश्रा, रीवा विधायक राजेन्द्र शुक्ल, भाजपा जिला अध्यक्ष अजय सिंह सहित महापौर पद के प्रत्याशी प्रबोध व्यास मौजूद रहे।


खजुराहो से आए कटनी गए

भाजपा पदाधिकारियों ने बताया कि सोमवार की सुबह 11 बजे भोपाल से विशेष विमान में सवार होकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 12 बजे खजुराहो एयरपोर्ट पहुंचे। इसके बाद हेलीकॉप्टर से चलकर 12.30 रीवा के चोरहटा हवाई पट्टी आए। यहां से बाई कार 12.45 बजे सिरमौर चौराहे में पहुंचकर रोड शो की शुरूआत की। दोपहर 1.45 बजे जयस्तंभ में रोड शो का समापन कर 2 बजे कटनी के लिए निकल गए।

यह भी पढ़े : बीजेपी महापौर प्रत्याशी प्रबोध व्यास को जिताने CM ने रीवा में झोंकी ताकत, असफल रहा मिशन