MP : आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए प्रेमी और पत्नी : भरे गांव में पति ने दोनो को पेड़ से बांधकर की जमकर पिटाई

 

मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले में एक पति ने भरे गांव में पत्नी और उसके प्रेमी के साथ बेरहमी पूर्वक मारपीट किये जाने का मामला प्रकाश में आया है। गांव के बीच हुई इस घटना का ग्रामीणों ने वीडियो बना लिया जिसे सोशल मीडिया में वायरल किया गया है। इस वीडियों में एक महिला और पुरुष पेड़ पर बंधे हुये है। दावा किया जा रहा है कि महिला को उसके पति ने प्रेमी के साथ पेड़ से बांधकर उनकी पिटाई की है। दरअसल मामला रजगढ़ जिले के सुठालिया स्थित खनौटा गांव का है जहां एक युवक ने पत्नी और उसके प्रेमी को पेड़ से बांधकर उन्हें जमकर पीटा।

जानिए MBBS की पढ़ाई के लिए भारतीय युवा यूक्रेन ज्यादा क्यों जाते हैं : NEET क्लियर करते ही आसानी से मिल जाता है एडमिशन

जानिए क्या है मामला…

जानकारी के मुताबिक खनौटा गांव में रहने वाले युवक की पत्नी से पड़ोस के गांव में रहने वाला संतोष नाम का शख्स मिलने आया था। युवक ने पत्नी और उसके प्रेमी को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया जिन्हें परिवार के सदस्यों की मदद से पकड़कर खेत के बीच पेड़ से बांध दिया इसके बाद दो घंटे तक मारपीट की। घटना के दौरान मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा रही जिन्होंने मारपीट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।

Bhopal की शिवानी ने सरकार से लगाई गुहार : कहा- दो दिन से मैं सहेली के साथ 90 के दशक में बने बंकर में छिपी हूं..

ग्रामीणों ने दी पुलिस को सूचना

गांव के बीच महिला सहित युवक के साथ हो रही मारपीट के दौरान स्थानीय ग्रामीण के द्वारा पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस जब मौके पहुंची तो महिला और युवक पेड़ से बंधे मिले। पुलिस ने जब दोनों से घटना की जानकारी जुटाई तो डर के मारे उन्होंने नाम नहीं बताया लेकिन जब पुलिस ने पड़ताल की तो सामने आया कि महिला के परिजनों द्वारा ही उन्हें बांधकर मारपीट की गई है।