Delhi-Jaipur Highway पर बड़ा हादसा : हरिद्वार में अस्थि विसर्जन करने जा रहें 2 महिलाओं समेत 5 लोगों की मौके पर मौत, एक दर्जन से अधिक लोग घायल

 

Delhi-Jaipur Highway (दिल्ली-जयपुर हाईव )  पर हादसों का दौर थमता नजर नहीं आ रहा है। अब हरियाणा के रेवाड़ी के पास एक बड़ा हादसा हुआ है। जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई, एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए।  सवारियों से भरी एक क्रूजर हाईवे पर खड़ी ट्रक से टकरा गई। हादसे में 2 महिलाओं समेत 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

Aaj Ka Rashifal : आइए जानते हैं सभी 12 राशि वालों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन...

इस हादसे में क्रूजर में सवार 10 से ज्यादा लोग घायल हो गए। घायलों को अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। जबकि पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Bankings frauds : सरकारी बैंकों के फ्रॉड में आई कमी : PNB के साथ हुए सबसे ज्यादा फ्रॉड

अस्पताल में इलाजरत एक घायल ने बताया कि राजस्थान के जयपुर के सामोद गांव का एक परिवार सोमवार को हरिद्वार में अस्थि विसर्जन के लिए गया था। क्रूजर में परिवार और रिश्तेदारों को मिलाकर कुल 17 लोग सवार थे। हरिद्वार से लौटते समय रेवाड़ी के दिल्ली-जयपुर हाईवे पर मंगलवार सुबह करीब 6 बजे गाड़ी ओढ़ी कट के पास खड़े ट्रक से टकरा गई।

ये हुए घायल 

इस हादसे में भानूराम (35), महेन्द्र (33), आशीष (15), सुगमा देवी (35) और भोरी देवी (95) की मौत हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि क्रूजर के परखच्चे उड़ गए। हादसे के बाद ट्रक चालक वाहन लेकर फरार हो गया। हादसे की सूचना पुलिस ने घायलों के परिजनों को दे दी है। जिसके बाद मृतकों के घर में मातम छाया हुआ है। जानकारी के अनुसार हादसे के शिकार हुए लोगों के परिजन रेवाड़ी के लिए निकल चुके हैं।