इस यंग लड़की को करनी है मनचाहे लड़के के साथ शादी, 5 लोगों को किया है किस : पढ़िए पूरी खबर..

 

आजकल प्यार और विवाह की कोई उम्र नहीं मानी गई है किसी भी उम्र में लोग विवाह कर लेते हैं । हाल ही में कुछ दिनों पहले 70 साल के ससुर ने अपनी बहू के साथ रचाया था ब्याह जैसी खबरें हम सबके बीच सोशल मीडिया में वायरल रही ठीक है । जिसमें ढलती उम्र के पड़ाव में यानी 39 साल की उम्र में अमेरिकी महिला जीवनसाथी की तलाश कर रही है। 36 साल की अमेरिकी महिला की कहानी आज कल इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

36 साल की अमेरिकी महिला जिसे अपने जीवन साथी की तलाश है। तमाम महिलाओं को अपने बेहतर जीवन साथी की तलाश रहती है । ठीक इसी प्रकार अपने जीवनसाथी को ढूंढने की कड़ी में हमारे पास आज एक सोशल मीडिया पर फैलती हुई है ‌। खबर 36 साल की अमेरिकी महिला जिसने अभी तक केवल 5 लोगों को किस किया है। वह अभी वर्जन है और उन्हें अपने जीवन साथी की तलाश है। उन्होंने आगामी इंटरव्यू में कहा कि मेरी शादी को लेकर कुछ शर्ते हैं । तो इस प्रकार से कुछ शर्तेंअमेरिकी महिला की शर्त यह है। सोनाली का कहना है कि उन्होंने अपने पूरे जीवन में महज 5 लोगों को ही किस किया है ,लेकिन किसी के साथ भी इससे आगे नहीं बढ़ी है सोनाली कहती है कि इन सब में तब तक नहीं पड़ना है । जब तक वह अपने आपके लिए जीवन साथी का चयन न कर ले। भारतीय मूल की लड़की सोनाली को अपने मूल्यों और शर्तों पर ही रिलेशनशिप आगे बढ़ानी है।

अपने यूट्यूब पर वीडियो के माध्यम से उन्होंने कहा कि अभी तक वर्जन है । साथ ही साथ अपने जीवन साथी की तलाश में कई लोग के साथ ब्लाइंड डेट पर जा चुकी हैं । सोनाली एक निजी कंपनी में कार्य करती हैं और वहीं दूसरी और पार्ट टाइम के लिए स्टैंड अप कॉमेडियन भी करती है। इनके माता-पिता भारत के रहने वाले हैं जो उन्हें अरेंज मैरिज की सलाह देते हैं। लेकिन सोनाली का कहना है कि मुझे मेरे मनपसंद जीवनसाथी को ढूंढने की आजादी है और मैं अपने मनपसंद व्यक्ति से ही शादी करूंगी

सोनाली ने कहा कि मैं ‌अरेंज मैरिज का सम्मान करती हू...

लेकिन वह अपने जीवन में खुद किसी ऐसे साथी को चुनना चाहती हैं । जो उनके लिए बेहतर हो एक समय था जब सोनाली 39 साल के कर लो उसको डेट कर रही थी उनके साथ वह डेट पर गई हुई थी। लेकिन वहां जाकर सोनाली को उसके मकसद का पता चल गया । जिससे यह बात साफ हुई कि वह सोनाली के साथ संबंध बना साथ चाहता था।इसलिए यह इन दोनों का यह रिश्ता आगे तक नहीं जा पाया ।अभी भी सोनाली को अपने जीवन साथी की तलाश है.