मेडिकल ऑफिसर के सहायक ग्रेड-2 (एलोपैथी) के 1120 पद पर निकली बम्पर भर्ती : 35 साल से कम उम्र के है तो करें अप्लाई : ये होगी अंतिम तारीख

 

कर्मचारी राज्य बीमा निगम में बम्पर वैकेंसी निकली है। सहायक ग्रेड-2 (एलोपैथी) के 1120 पद भरे जाएंगे। श्रम एवं रोजगार मंत्रालय की ओर से इन पदों पर भर्ती की विज्ञप्ति जारी की गई। ऑनलाइन आवेदन जमा करने के लिए लिंक 31 दिसंबर से निगम की वेबसाइट पर उपलब्ध रहेगा। निगम की वेबसाइट www.esic.nic.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 31 जनवरी 2022 है। इच्छुक उम्मीदवार विस्तृत जानकारी कर्मचारी राज्य बीमा निगम की वेबसाइट www.esic.nic.in/recruitment पर देख सकते हैं।

वेतन: 7वें सीपीसी के अनुसार वेतन मैट्रिक्स (र 56,100/- से 1,77,500/-) का लेवल-10। वेतन के अतिरिक्त, वे समय-समय पर लागू नियमों के अनुसार डीए, एनपीए, एचआरए एवं परिवहन भत्ते के लिए भी पात्र होंगे।

आयु सीमा: उम्मीदवार 35 साल से अधिक न हो। कर्मचारी राज्य बीमा निगम के कर्मचारियों और सरकारी कर्मचारी को आयु में 5 साल तक की छूट। भारत सरकार के नियमों/निर्देशों के अनुसार अजा/अजजा/अपिव/शावि/पूर्व-सैनिक एवं अन्य श्रेणी के उम्मीदवारों को भी ऊपरी आयु सीमा में छूट प्रदान की गई है।

योग्यता: मान्यता प्राप्त संस्थान से एमबीबीएस की डिग्री प्राप्त हो।