चित्रांगन अंतरराष्ट्रीय फ़िल्म एवं नाट्य महोत्सव : मशहूर सिंगर MAITHALI THAKUR पहुँची REWA  

 

रीवा। चित्रांगन अंतरराष्ट्रीय फ़िल्म एवं नाट्य महोत्सव आज गुरुवार से आयोजित होगा। इस आयोजन में भाग लेने के लिए मशहूर सिंगर मैथिली ठाकुर रीवा पहुँच चुकी हैं. उनके सुरों से समूचा विंध्य गूंजेगा। कृष्णा राज कपूर ऑडिटोरियम में 16 से 18 फरवरी तक चलने वाले चित्रांगन महोत्सव में देश-विदेश की चुनिंदा फिल्मों के साथ अन्य कार्यक्रमों का आयोजन होगा।

आज शाम 6 बजे से मैथिली ठाकुर के गीतों की प्रस्तुति होगी। इसके लिए आयोजकों द्वारा दर्शकों के लिए निःशुल्क प्रवेश की व्यवस्था की गई है। बता दें कि चित्रांगन अंतरराष्ट्रीय फ़िल्म एवं नाट्य समारोह का यह तीसरा वर्ष है। इस आयोजन में सभी प्रस्तुतियां निःशुल्क है। दर्शक रीवा के कृष्णा राज कपूर ऑडिटोरियम में पहुंचकर गीत, संगीत, फ़िल्म एवं नाटक का आनंद उठा सकते हैं ।

आयोजन के विषय मे रंग उत्सव की ओर से जानकारी देते हुए दिव्यांशु सिंह ने बताया कि दोपहर में फ़िल्म प्रदर्शन होगा तथा शाम को मैथिली ठाकुर द्वारा मधुर संगीत की प्रस्तुति होगी। सभी दर्शक समय से पहुंचे आयोजन में कोई टिकट लेने या शुल्क देने की जरूरत नही है। दर्शको से अनुरोध है कि आयोजन आपके लिए है ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंचकर व्यवस्था में सहयोग प्रदान करें। इस आयोजन में देश के विभन्न स्थलों से कलाकार शामिल हो रहे हैं। इसलिए शहर के सभी दर्शक इस अवसर का लाभ उठाएं। द्वितीय दिवस फ़िल्म अभिनेता रज़ा मुराद हमारे साथ होंगे। दूसरे दिन ही नाटक आदि शंकराचार्य की प्रस्तुति होगी। तृतीय दिवस फिल्मों के प्रदर्शन पश्चात नाटक संत कबीर की प्रस्तुति होगी।