REWA में 24 अप्रैल को आ रहें PM मोदी : आगमन की तैयारियां को लेकर अलर्ट हुआ प्रशासन

 

REWA NEWS l प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक दिवसीय दौरा मध्यप्रदेश में संभावित है, वे 24 अप्रैल को रीवा में पंचायत राज दिवस के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं, जिसको लेकर प्रशासन अलर्ट हो गया है, उनके आगमन की तैयारियां शुरू हो गई है, हेलीपैड से लेकर पार्किंग तक की व्यवस्था की रूपरेखा बनाई जा रही है।

जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन की संभावना को देखते हुए रीवा में स्थित एसएएफ ग्राउंड में रीवा विधायक राजेंद्र शुक्ला, कमिश्नर अनिल सुचारी , एडीजीपी केपी वेंकटेश्वर राव, डीआईजी मिथलेश शुक्ला, कलेक्टर प्रतिभा पाल, नगर निगम कमिश्नर संस्कृति जैन, सीईओ जिला पंचायत सौरभ सोनवणे एवं प्रशासनिक अमला ने पहुंचकर निरीक्षण किया, तथा कार्यक्रम के लिए तैयार होने वाले मंच के संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

एक माह में दूसरी बार आ रहे पीएम मोदी
आपको बतादें कि पीएम मोदी अप्रैल माह की शुरुआत में ही मध्यप्रदेश आए थे, उन्होंने भोपाल में वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया था, अब वे इसी माह में दूसरी बार एमपी के रीवा आनेवाले हैं। जिसकी तैयारियां शुरू हो गई है।

आपको बतादें कि मध्यप्रदेश में आनेवाले चुनाव के कारण दोनों प्रमुख दल अपनी पूरी ताकत से जुट गए हैं, पिछले विधानसभा चुनाव के दौरान रीवा जिले की 8 सीटों पर कमल खिला था। इसके साथ ही विंध्य क्षेत्र के सिंगरौली में 3 सीट पर तीनों में भारतीय जनता पार्टी को सफलता मिली थी। सीधी जिले में 4 विधानसभा सीटों में से 3 पर भाजपा को जीत हासिल हुई थी। वहीं सतना जिले के 7 विधानसभा क्षेत्रों में 5 पर भारतीय जनता पार्टी को जीत मिली थी।

विकास कार्यों का भूमि पूजन और करेंगे लोकार्पण
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रीवा आगमन पर प्रदेशवासियों को कई बड़ी सौगात दे सकते हैं, बताया जा रहा है कि उनके आगमन पर कई बड़ी परियोजनाओं का भूमि पूजन और कई तैयार निर्माण कार्यों का लोकार्पण भी होगा।